दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सोनू सूद से मुलाकात:बॉलीवुड कलाकार की बहन मालविका के पार्टी जॉइन करने की चर्चा, मोगा के आप नेताओं में बेचैनी; पहले कैप्टन से मिलने पर भी उड़ी थी अफवाहें

लुधियाना/मोगा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दिल्ली में एक मंच पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद। यह फोटो बच्चों के लिए मेंटरशिप प्रोग्राम के दौरान की है। - Dainik Bhaskar
दिल्ली में एक मंच पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद। यह फोटो बच्चों के लिए मेंटरशिप प्रोग्राम के दौरान की है।

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने आज (शुक्रवार को) मुख्यमंत्री व आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। दिल्ली में हुई इस मुलाकात की चर्चा पंजाब की राजनीति में बेहद ज्यादा है। सोनू सूद द्वारा इस तरह से अचानक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करना पंजाब में आम आदमी पार्टी के साथ साथ कांग्रेस के नेताओं को भी अंचभित कर रहा है। पिछले समय के दौरान सोनू सूद, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के काफी नजदीक हुए हैं। उन्हें पंजाब में कोरोना वैक्सीन मुहिम का ब्रांड अंबेसडर बनाया गया था। इस दौरान उनकी मुख्यमंत्री से काफी बार मुलाकात भी हुई थी। सोनू सूद का पैतृक शहर मोगा है। कयास लगाए जा रहे थे कि सोनू सूद की बहन मालविका सूद को कांग्रेस पार्टी जॉइन करवाकर मोगा से चुनाव लड़वा सकती है। मालविका ने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी। वह पिछले समय के दौरान कांग्रेस के कई नेताओं के नजदीक आई हैं और विधानसभा क्षेत्र मोगा में पिछले समय के दौरान समाजसेवी कार्यों में काफी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं। वह कई सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों में अक्सर देखी जाती हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और उनकी बहन मालविका। -फाइल फोटो
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और उनकी बहन मालविका। -फाइल फोटो

मुख्यमंत्री से मुलाकात भी कर चुकी हैं मालविका
सोनू सूद की कई बार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात हो चुकी है। मालविका भी कैप्टन अमरिंदर सिंह को मिल चुकी हैं और इस दौरान उन्हें इलाके में सक्रिय होने को लेकर इशारा दे दिया गया था। मालविका अपने भाई सोनू सूद की सोनू फाउंडेशन के जरिए लोगों की आर्थिक सहायता भी करती हैं।

आम आदमी पार्टी नेताओं की बढ़ी चिंता, लेकिन नहीं देना चाहिए अफवाहों पर ध्यान
सोनू सूद के अचानक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के कारण आम आदमी पार्टी के मोगा के कार्यकर्ताओं की चिंताएं बढ़ा दी हैं। चुनाव में कुछ ही समय बचा है और अरविंद केजरीवाल पंजाब में उन सभी लोगों और राजनेताओं से मिल रहे हैं जो पंजाब में उन्हें फायदा दे सकते हैं। ऐसे में जब सोनू सूद से मुलाकात की चर्चाएं हुई हैं तभी से आप वर्करों ने हलचल है। मोगा में विधानसभा सीट के लिए प्रबल दावेदार नवदीप संघा के नजदीकी सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल रहे हैं। आम आदमी पार्टी से पार्षद बिक्रमजीत सिंह घाती ने पोस्ट डाल कहा है कि पंजाब में मुख्यमंत्री का चेहरा भगवंत मान और मोगा से उम्मीदवार नवदीप संघा ही होंगे। शहरवासियों को अफवाहों से सचेत होना चाहिए।

योगेश शर्मा के ट्वीट से हलचल

योगेश शर्मा की तरफ से किया गया ट्वीट।
योगेश शर्मा की तरफ से किया गया ट्वीट।

भले पंजाब में आम आदमी पार्टी का कोई भी नेता इस पर बोलने को तैयार नहीं है, मगर ट्विटर हेंडल पर आम आदमी पार्टी के दिल्ली स्टेट सोशल मीडिया एंड आईटी सेल के सदस्य योगेश शर्मा के ट्वीट ने भी हलचल मचा रखी है। इसमें लिखा गया है कि सोनू सूद की बहन मालविका सूद आप पंजाब की टिकट पर लड़ सकती हैं, मोगा विधानसभा से चुनाव।

बच्चों के मेंटरशिप प्रोग्राम के लिए दिल्ली सरकार का ब्रांड एंबेसडर बने सोनू सूद
उधर, इसकी हकीकत यह है कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को शुक्रवार को बच्चों के लिए मेंटरशिप प्रोग्राम के लिए दिल्ली सरकार का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। सूद की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद यह घोषणा की गई। वह पिछले साल लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करने को लेकर सुर्खियों में आए। इस मौके पर केजरीवाल ने कहा कि हम अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालने के लिए सोनू सूद के आभारी हैं। वह पूरे देश के लिए एक प्रेरणा हैं। हजारों लोग मदद के लिए उनके पास पहुंचते हैं।

खबरें और भी हैं...