पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खाकी फिर दागदार:जमालपुर का एएसआई बोला, 15 हजार मैं लैणे, ते 5 हजार एसएचओ नूं देणे, केस तां ही खत्म होणा जे पैसे पूरे मिलणे

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • केस खत्म करने को 25 हजार मांगे, 20 हजार में सेटलमेंट, रंगे हाथों काबू

मारपीट का केस खत्म कराने के एवज में 20 हजार रिश्वत मांगने वाले थाना जमालपुर के एएसआई जसविंदर सिंह को विजिलेंस ने 10 हजार के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पुलिस ने वीडियो भी कब्जे में लिया है, जोकि सेटलमेंट के दौरान पीड़ित पक्ष ने बनाई थी। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है और उसका रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है।

विजिलेंस इंस्पेक्टर रणजीत सिंह के मुताबिक शिकायतकर्ता अजय तिवाड़ी ने उन्हें बताया कि उसका झगड़ा मई में पड़ोसियों से हुआ था। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, वह जमानत पर छूट गया। मगर पीड़ित की पत्नी माधुरी ने कहा कि उसका पति अजय बेगुनाह है, लिहाजा जांच के लिए सीपी ऑफिस में कंप्लेंट दी।

इसकी जांच एसएचओ ने एएसआई जसविंदर को दे दी। पहली अगस्त को एएसआई ने कहा कि वो उसे बेगुनाह साबित कर देगा, लेकिन 25 हजार देने पड़ेंगे। मगर बाद सेटलमेंट 20 हजार में हुई। इसे दो किश्तों में देना था। पहली किश्त सोमवार को देने को बुलाया तो पीड़ित ने एएसआई की वीडियो बना विजिलेंस को कंप्लेंट की। उन्होंने मंगलवार को आरोपी को रंगे-हाथ काबू कर लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें