प्रदर्शन:रात 2.00 बजे गर्ल्स हॉस्टल में युवकों ने छात्रा से की छेड़छाड़, आरोप-प्रबंधन ने नहीं दिया साथ

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कॉलेज के बाहर प्रदर्शन करते स्टूडेंट्स। - Dainik Bhaskar
कॉलेज के बाहर प्रदर्शन करते स्टूडेंट्स।
  • जीएनई कॉलेज के स्टूडेंट्स ने की प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी
  • शिकायत करने की बजाय पीड़िता को कोसने लगा प्रबंधन, इसलिए हुआ हंगामा

मलेरकोटला रोड स्थित जीएनई कॉलेज में बने गर्ल्स हाॅस्टल में मंगलवार की देर रात दो बजे घुसकर युवकों ने छात्रा से छेड़छाड़ कर डाली। पीड़िता के शोर मचाने पर युवक फरार हो गए। छात्राओं का आरोप है कि जब इसकी शिकायत काॅलेज प्रबंधन से की गई तो उन्होंने मामले को दबाने की कोशिश की। लिहाजा छात्र-छात्राओं ने मिलकर काॅलेज के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची चौकी मराडो की पुलिस ने शिकायत लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। कॉलेज के एक छात्र ने बताया कि रात को पीड़ित छात्रा अपने कमरे में सो रही थी। इस दौरान चार युवक हाॅस्टल में घुसे और पीड़िता के कमरे में एक युवक चला गया। जिसने उससे छेड़छाड़ की। इसके बाद पीड़िता ने शोर मचाया तो बाकी की लड़कियां भी जाग गई और चिल्लाने लगी। लेकिन तब तक उक्त चारों युवक दीवार फांदकर फरार हो गए।

सिक्योरिटी गार्ड न होने से भागे आरोपी

सिक्योरिटी गार्ड न होने से आरोपी पकड़ में नहीं आए। वहीं, कॉलेज प्रबंधन से जब पुलिस शिकायत करने को कहा तो वो पीड़िता पर ही आरोप लगाने लगे और मामले को दबाने की कोशिश की। जिसकी वजह से छात्रों ने काॅलेज प्रबंधन और सिक्योरिटी सिस्टम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। जिसके बाद प्रिंसिपल पहुंचे और पुलिस को शिकायत दी गई।

वीरवार को दोबारा चेक होंगे कैमरे- चौकी इंचार्ज

पीड़ित युवती ने शिकायत दी है। उसके बाद कालेज में जाकर मौका देखा गया है और सीसीटीवी फुटेज चैक की। फिलहाल अभी कुछ क्लीयर नहीं हुआ। एक ही युवक बताया जा रहा है। वीरवार को दोबारा कैमरे खंगाले जाएंगे कि कहां से वो आया और कहां से भागा।

-चौकी मराडो के इंचार्ज, सुभाष चंद्र

रात को घरों में भी तो चोरियां हो जाती हैं- प्रिंसिपल

शिकायत पुलिस को दे दी है, अब वो अपनी जांच कर रहें है। सिक्योरिटी का कुछ नहीं है, अब रात को दो बजे घरों में भी चोरियां हो जाती हैं। बाकी सिक्योरिटी सिस्टम ठीक है, मेन गेट पर तो सिक्योरिटी है, लेकिन पीछे वाले गेट का पता नहीं, क्योंकि रात दो बजे की बात है।

-डॉ. सेहजपाल सिंह, प्रिंसिपल, जीएनई कॉलेज

खबरें और भी हैं...