पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:कुख्यात अपराधी को पैसे नहीं दिए तो सरकारी कर्मी पर हमले-फायरिंग की कोशिश, भागकर बचाई जान

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुगरी के गुरु तेग बहादुर नगर में वीरवार रात को हंगामा, पीड़ित ने पुलिस को सौंपी शिकायत, जांच

दुगरी के गुरु तेग बहादुर नगर में सरकारी मुलाजिम ने पैसे न देने पर कुख्यात अपराधी पर हमला करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि उस पर रिवॉल्वर निकालकर फायरिंग की कोशिश की, लेकिन वह किसी तरह कार वहां से भगाकर निकला और बचाव किया। वीरवार रात दुगरी के रहने वाले अमित अरोड़ा ने इलाका पुलिस को शिकायत दी।

अरोड़ा ने बताया कि वह सरकारी महकमे में मुलाजिम है। उसके मुताबिक दुगरी का एक कुख्यात अपराधी उसे पिछले कई दिनों से फोन करके पैसों की मांग कर रहा था, लेकिन उसने पैसे देने से मना कर दिया। इसके बाद उसने कई बार जान से मार देने की धमकियां दी थी।

अमित का आरोप है कि वह कार में बुधवार रात घर जा रहा था, लेकिन गुरु तेग बहादुर नगर में अचानक उसके आगे एक कार खड़ी हो गई। उसने कार में कुख्यात अपराधी को देख लिया। वह बैक करने लगा तो पीछे उन्होंने मोटरसाइकिल गिरा दी। अमित अनुसार अपराधी ने रिवॉल्वर निकाल उस पर तान दी, लेकिन उसके गोली चलाने से पहले ही अमित ने कार तेजी से बैक की और भाग निकला। इसके बाद उसने सीधा थाने जाकर अपनी कार रोकी।

सरपंची के चुनाव के दौरान हुआ था एसएचओ से विवाद

अमित अरोड़ा ने बताया कि कुछ समय पहले हुए सरपंची के इलेक्शन में हलका गिल से उसकी पत्नी आजाद उम्मीदवार थी। इस दौरान एक पार्टी के नेता उसे धमका रहा था। इसके बाद उस समय के एसएचओ ने भी धमकियां दी थी। लेकिन धमकियों की ऑडियो वायरल हो गया। अमित का आरोप है कि उसी समय से समस्याएं आ रही है। जबकि हमलावरों की ओर से उस पर दो महीने पहले झूठा मामला भी दर्ज कराया गया था। उसके अनुसार पुलिस ने हमलावरों की कार-मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है। एसएचओ सुरिंदर कुमार अनुसार अमित अरोड़ा की शिकायत आई है। उस पर हमले की जांच की जा रही है।

पिस्तौल दिखा मांगा कैश, डंडा मारा तो बदमाश ने चलाई गोली

डाबा-ग्यासपुरा रोड पर पिस्तौल के बल पर दो बदमाशों ने आयुष मेडिकल स्टोर पर लूट की कोशिश की। मगर मालिक ने विरोध जता डंडा उठा लुटेरे की बाजू पर मारा। इसके बाद वह भाग निकले। स्टोर मालिक ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो बदमाश ने फायरिंग की। एक गोली दुकान के शीशे में लगकर छत में जा घुसी। इस कारण बचाव हो गया। बदमाश साथी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गया। डिवीजन 6 पुलिस ने गुरमीत नगर के रहने वाले सुरेश श्रीवास्तव की शिकायत पर पर्चा दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह बुधवार रात करीब 9.30 बजे स्टोर पर बैठा था। उसका वर्कर अर्पित कुमार भी अंदर ही था। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आ पहुंचे। एक युवक उतरकर अंदर चला गया। दूसरा बाहर मोटरसाइकिल स्टार्ट कर खड़ा रहा। बदमाश ने अंदर जाकर पिस्तौल तान शिकायतकर्ता को नकदी निकाल देने को कहा। मगर उसने मना कर दिया और कुर्सी से खड़ा हो गया। शिकायतकर्ता ने हौसला दिखा साइड पर रखा डंडा उठाकर उसकी बाजू पर मारा। इससे बदमाश डर गया और गोली चला दी।

मीट शॉप पर गए थे बदमाश

शिकायतकर्ता ने बताया कि बदमाश पहले थोड़ी दूरी पर मीट शॉप पर गए थे। उन्होंने उससे मीट के बारे में पूछा, लेकिन दुकानदार ने दुकान बंद करने की बात कही। इस पर आरोपी वापस आ गए और फिर शिकायतकर्ता की दुकान पर वारदात की कोशिश की। वहीं, इलाके के विकास कुमार ने बताया कि ग्यासपुरा में हर साल लाखों की चोरियां होती हैं। फिर भी पुलिस गश्त नहीं करती। उसकी दुकान पर 4 बार चोरी हो चुकी है। हर बार 4-5 लाख का सामान चोर ले जाते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें