पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:सवारी का झपटमारी कर ऑटो गैंग ने छीना मोबाइल, रास्ते में उतार भागे बदमाश

लुधियाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

काम से छुट्टी के बाद घर जा रहे एक व्यक्ति से ऑटो गैंग ने मोबाइल छीन लिया और फिर उसे रास्ते में फेंक फरार हो गए। पीड़ित ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जांच के दौरान आरोपियों को काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से झपटमारी किया मोबाइल फोन व वारदात में इस्तेमाल किया ऑटो बरामद किया है।

थाना मॉडल टाउन की पुलिस ने दुगरी के अमन कुमार की शिकायत पर शिमलापुरी के संदीप सिंह और अजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश करके तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। एएसआई तारा सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता नौकरी करता है। वह रात करीब 11 बजे काम से छुट्टी करके घर जा रहा था।

वह रास्ते में दुगरी जाने के लिए आरोपियों के ऑटो में बैठ गया। थोड़ी आगे जाकर ऑटो में बैठे उक्त आरोपियों ने जबरन उसका मोबाइल छीन लिया और रास्ते में उतारकर भाग निकले। शिकायतकर्ता ने आरोपियों के ऑटो का नंबर नोट कर लिया और पुलिस को शिकायत दी।

पुलिस ने नंबर के आधार पर आरोपियों का सुराग लगाकर उन्हें काबू कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी अजय सिंह पर पहले भी थाना शिमलापुरी में झपटमारी का एक मामला दर्ज है। जबकि दूसरे आरोपी संदीप के खिलाफ इरादा कत्ल का मामला दर्ज है। जेल से जमानत पर आने के बाद वह वारदातें करने लगे। आरोपी पहले भी कई वारदातें कर चुके हैं। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह अब तक 15 से अधिक वारदातें कर चुके हैं।

बाजू का इलाज कराने को पैसे न होने पर शुरू की वारदातें
एएसआई तारा सिंह के मुताबिक दोनों आरोपी नशा करने के आदी है। वह किराए पर ऑटो लेकर चलाते थे। वह पिछले चार महीने से वारदातें कर रहे हैं। जांच अफसर अनुसार आरोपी अजय नशा करने का आदी है। इसलिए वारदातें करता था। जबकि दूसरे आरोपी संदीप का झगड़ा होने के बाद उसकी बाजू पर इंफेक्शन हो गई थी। लेकिन, पैसे न होने के कारण वह इलाज नहीं करवा पा रहा था। इलाज कराने के लिए उसने वारदातें करनी शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें