पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आईपीएल 2020:एवन बनी किंग्स इलेवन पंजाब की आधिकारिक साइकिलिंग पार्टनर

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • देश की एक-तिहाई साइकिलिंग आबादी एवन साइकिल की सवारी करती है

सिटी रिपोर्टर | लुधियाना एवन को किंग्स इलेवन पंजाब के आईपीएल-2020 में दुबई और अबू धाबी में होने का साइकिलिंग पार्टनर होने पर गर्व है। यह साझेदारी निश्चित रूप से ब्रांड को अगले स्तर तक ले जाएगी। एवन साइकिल्स सीएमडी ओंकार सिंह पाहवा ने कहा कि हमें साझेदारी क्रिकेट प्रेमी राष्ट्र पर एक शक्तिशाली प्रभाव बनाने और साइकिल चलाने को लोगों के जीवन का अभिन्न अंग बनाने में मदद करेगी।

जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर रिशी पाहवा ने कहा कि एवन वैश्विक गुणवत्ता वाले उत्पादों को वितरित करने के लिए जाना जाता है और अब यह पिच और जमीन पर वैश्विक जुनून देने का समय है। एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर मनदीप पाहवा ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के साथ हमारी साझेदारी राष्ट्र के युवा दिलों के साथ उच्च प्रतिध्वनित होगी। एवन और किंग्स इलेवन की ऊर्जा सही जीत का तालमेल बनाती हैं। हमें गर्व है कि देश की एक-तिहाई साइकिलिंग आबादी एवन साइकिल की सवारी करती है।

अब हम एक क्षितिज की कल्पना कर सकते हैं, जो हमारे देश के सपनों और आकांक्षाओं की तरह विस्तृत होना सुनिश्चित है। किंग्स इलेवन पंजाब के सीईओ सतीश मेनन ने कहा कि हम किंग्स इलेवन में एवन साइकिल्स के साथ इस बारे में की घोषणा कर गर्व महसूस कर रहे हैं। उनके पसंदीदा क्रिकेटर्स भारत की सबसे अच्छी साइकिलों में से एक की सवारी करते हैं। हमारे उत्साह में जो बात जुड़ती है, वह यह है कि एवन उसी राज्य से आती है, जो टीम है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें