अवैध शराब का धंधा:मनियारी की दुकान में दो साल से कर रहा था शराब तस्करी, दुकानदार गिरफ्तार

लुधियाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

गंव पंजेटा में मनियारी की दुकान में दो साल से छिपकर शराब की तस्करी कर रहे एक दुकानदार को पुलिस ने काबू किया है। पुलिस ने आरोपी से 204 बोतलें बरामद की। थाना कूमकलां की पुलिस ने अफताब हुसैन के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। एएसआई रणधीर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी अवैध शराब का धंधा करता है।

जबकि वह खेत में मोटर के पास शराब की बोतलें स्टोर करके बेचता है। सूचना पर पुलिस ने रेड करके आरोपी को काबू किया। उसकी निशानदेही पर मोटर के पास से 204 बोतलें बरामद की। पुलिस ने बताया कि उक्त आरोपी के खिलाफ कुछ साल पहले शराब तस्करी के आरोप पर केस दर्ज हुआ था। उसके बाद उसने तस्करी छोड़कर मनियारी की दुकान चलाने लगा। लेकिन फिर दो साल से दुकान की आढ़ में शराब तस्करी शुरू कर दी। आरोपी हरियाणा से सस्ते भाव पर शराब लेकर आगे तस्करी करता था।
दाे किलो चूरा पोस्त समेत तस्कर गिरफ्तार : गांव भैणी साहिब में चूरापोस्त की तस्करी करने जा रहे एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से दो किलो चुरा पोस्त बरामद किया है। थाना कूमकलां की पुलिस ने गांव छादड़ा के राजू राम के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। एएसआई अशोक कुमार अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपी नशा तस्करी करता है। सूचना पर रेड करके आरोपी को गिरफ्तार कर दो किलो चूरा पोस्त बरामद किया।

खबरें और भी हैं...