पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीबीएसई 12वीं रिजल्ट:मेडिकल में भव्या गोयल फर्स्ट, महाराजा सिंह रहे दूसरे स्थान पर

श्री माछीवाड़ा साहिब10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विभिन्न स्कूलों के छात्रों ने किया शानदार प्रदर्शन
  • गार्डन वैली स्कूल की भव्या ने हासिल किए 96.4% अंक

सीबीएसई बोर्ड द्वारा घोषित 12वीं (मेडिकल) के परिणामों में गार्डन वैली इंटरनैशनल स्कूल की छात्रा भव्या गोयल ने 96.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर माछीवाड़ा सब-तहसील में से पहला अंक प्राप्त किया। भव्या गोयल केमिस्ट्री की अध्यापिका कविता गोयल और सुनील गोयल की बेटी है।

भव्या डॉक्टर बन समाज सेवा करना चाहती है। छात्रा ने इससे पहले 8वीं और 10वीं की परीक्षा में और अब 12वीं की परीक्षा में से पहला स्थान प्राप्त कर स्कूल का नाम रौशन किया। स्कूल प्रिं. हरप्रीत कौर तनेजा ने बताया कि बारहवीं का परिणाम 100 प्रतिशत रहा और विद्यार्थी अच्छे अंक लेकर के पास हुए।

उन्होंने बताया कि मेडिकल परीक्षा में भव्या गोयल ने 96.4 प्रतिशत अंक लेकर पहला, महाराजा सिंह ने दूसरा, युक्ति मित्तल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी तरह कामर्स विषय में से आशमीन कौर ने पहला, रूपमगीत कौर ने दूसरा व नवप्रीत कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

नाॅन-मेडिकल ग्रुप में से नवकरन सिंह ने पहला, हरलीन कौर ने दूसरा व अनूप गुप्ता ने तीसरा स्थान और आर्टस ग्रुप में से अरशदीप कौर ने पहला, शिवजोत सिंह ने दूसरा व कुनालजोत सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें