पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस की बड़ी कार्रवाई:भोलेवाल जदीद में दरिया किनारे पकड़ी 2 लाख लीटर लाहन, दो काबू, 6 फरार

लुधियाना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सूबे में जहरीली शराब पीने के कारण 87 लोगों की मौत होने के बाद लुधियाना पुलिस भी नींद से जाग गई। सीपी राकेश अग्रवाल ने आनन-फानन में सभी थानों के एसएचओ को अपने इलाकों में देसी शराब बनाने-बेचने वाले तस्करों और गिरोह को 24 घंटे में पकड़ने के आदेश जारी कर डाले। इसके बाद लाडोवाल के गांव भोलेवाल जदीद में सतलुज दरिया के किनारे रेड कर 2 लाख लीटर लाहन बरामद की गई।

दो तस्करों को गिरफ्तार किया, जबकि 6 फरार हो गए। लाडोवाल पुलिस ने फिरोजपुर के सुरजीत सिंह, फाजिल्का के ओम प्रकाश, भोलेवाल जदीद के गुरचरन सिंह, सोनी, परमजीत सिंह, गुरनाम सिंह, बलबीर सिंह और जागीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस गिरफ्तार सुरजीत और ओम प्रकाश से पूछताछ कर रही है।

वहीं, देर शाम सीपी ने आदेश जारी कर नकली शराब बनाने वालों पर कार्रवाई को सभी थानों के एसएचओ लगाए हैं। उनके साथ गजटेड अफसर भी रहेगा। अगर किसी भी एरिया में शराब तस्करी होती मिली तो इलाके से संबंधित थाने का एसएचओ, एसीपी और एडीसीपी इसके लिए जिम्मेदार होंगे और उन पर सख्त कार्रवाई होगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें