पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:कांग्रेस के एससी विंग के ब्लॉक चेयरमैन ने फंदा लगा जान दी

रायकोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4 लोगों को खुदकुशी के लिए ठहराया जिम्मेदार

ब्लाॅक समिति मेंबर और एससी विंग (कांग्रेस) के ब्लाॅक चेयरमैन सोहण सिंह बुर्ज हरी सिंह ने सोमवार को अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। मृतक सोहण सिंह के पुत्र पवनदीप सिंह ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई कि हरजिन्दर सिंह उर्फ काला पुत्र सग्गड़ सिंह उसके पिता मृतक सोहण सिंह को बार-बार फ़ोन कर परेशान कर रहा था। पवनदीप ने कहा कि जब उसने अपने पिता से पेरशानी का कारण पूछा तो उसने बताया कि हरजिंदर सिंह काला उनके पिता पर अपनी पत्नी को छेड़ने का इलजाम लगा रहा है।

इसके अलावा जस्सी, मोहना सिंह ने उसके पिता सोहण सिंह को घेरकर बुरा-भला कहा और उसका गांव में जुलूस निकालने की धमकी दी थी। इस कारण उसके पिता ने उक्त लोगों से तंग होकर फंदा लगाकर खुदकशी कर ली है। पुलिस को उसके पिता की जेब से सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उन्होंने काला, करमजीत कौर, जस्सी डाॅक्टर, मोहन को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। थाना सदर में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इंचार्ज अजैब सिंह ने बताया मामले में शामिल दो कथित आरोपियों को काबू किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें