पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अच्छी खबर:लाडोवाल बाईपास हाईवे के लिए सिधवां नहर पर झमट के पास बनेगा पुल

लुधियाना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहले से मौजूद पुल की चौड़ाई कम होने के चलते नया पुल बनने से ट्रैफिक समस्या होगी खत्म, 7 करोड़ का टेंडर लगाएगा गलाडा

एनएचएआई ने वेरका चौक से लाडोवाल टोल प्लाजा तक लाडोवाल बाईपास का निर्माण पूरा कर दिया है। अब इस पर ट्रैफिक सरपट दौड़ेगा। फिरोजपुर रोड से जालंधर-अमृतसर-जम्मू की तरफ जाने वाले ट्रैफिक को अब शहर से होकर नहीं गुजरना पड़ता, जबकि लाडोवाल बाईपास से सीधे जालंधर जीटी रोड पर निकल सकते हैं। ऐसे में इस हाईवे पर झमट गांव के पास बसी आबादी को जोड़ने के लिए भी अब गलाडा की तरफ से सिधवां नहर पर झमट गांव के पास अब गलाडा की तरफ से अब 7 करोड़ की लागत से नए पुल का निर्माण किया जाएगा।

वर्कऑर्डर के बाद प्रोजेक्ट 2 महीने में पूरा करने का लक्ष्य तय

पुल बनाने के कार्य की शुरुआत के बाद जल्द पूरा किया जाएगा। प्रोजेक्ट को लेकर गलाडा अफसरों के साथ कैबिनेट मंत्री की पत्नी पार्षद ममता आशु, ट्रैफिक एक्सपर्ट राहुल वर्मा, प्रदीप ढल्ल और अन्य अफसरों ने मौके का दौरा भी किया है। गलाडा अफसरों में प्रोजेक्ट पर काम कर रहे एक्सईएन मोहित जिंदल और एसडीओ रोहन चोपड़ा भी शामिल रहे। उन्होंने पुष्टि की कि इस प्रोजेक्ट को लेकर हाई अथॉरिटी के पास फाइल भेजी जा चुकी है। मंजूरी मिलते ही टेंडर लगाया जाएगा और वर्कऑर्डर जारी होने के बाद प्रोजेक्ट को 2 माह में पूरा करने का लक्ष्य तय होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें