पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:रंजिश के चलते थड़ा तोड़ा, विरोध किया तो परिवार पर किया हमला

लुधियाना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुभाष नगर में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने पहले एक घर के बाहर थड़ा तोड़ दिया। जब घर के सदस्यों ने विरोध किया तो हमलावरों ने हथियारों समेत परिवार पर हमला कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। जख्मियों के शोर मचाने पर हमलावर फरार हो गए।

जख्मियों की पहचान सुभाष नगर की सुनीता रानी, पति कुलवंत सिंह, बेटी साक्षी, बेटा गौरव, जेठ नौनिहाल और उनके बेटे करन के रूप में हुई है। थाना टिब्बा पुलिस ने सुभाष नगर की सुनीता रानी की शिकायत पर संतोष रानी, संजीव कुमार, तरूण उर्फ तन्नू और मनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआई जोरा सिंह ने बताया कि उक्त आरोपी शिकायतकर्ता महिला के परिवार के साथ पुरानी रंजिश रखते थे।

आरोपी उनके घर के बाहर बना थड़ा तोड़ने लग गए। जिस पर शिकायतकर्ता और उसके पति कुलवंत सिंह ने बाहर आकर उन्हें इस तरह न करने को कहा। जिसके बाद वह अंदर चले गए। थोड़ी देर बाद आरोपियों ने अपने साथियों को बुलाया।

उन्होंने किरपानें, डंडे व अन्य तेजधार हथियारों समेत हमला करके शिकायतकर्ता व उसके परिवार को जख्मी कर दिया। जांच अफसर ने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें