पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:ढंडारी खुर्द में दुकान के ताले तोड़ 12 नए और 20 पुराने मोबाइल, 15 स्पीकर, तीन एलसीडी चुराईं

लुधियाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ढंडारी खुर्द में चोरों ने एक मोबाइल शाॅप के ताले तोड़कर लाखों का सामान चोरी कर लिया। मालिक धरमिंदर सिंह की सूचना पर चौकी ढंडारी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी देते धरमिंदर ने बताया कि उनकी विकास टेलीकाॅम के नाम से मोबाइल शाॅप है। शनिवार की रात को वो दुकान बंद कर घर चले गए। रविवार की सुबह उन्हें पड़ोसियों का फोन आया कि उनकी दुकान के ताले टूटे हैं। जिसके बाद वो दुकान पर पहुंचे तो देखा कि अंदर से 12 नए मोबाइल, 20 पुराने मोबाइल, 15 स्पीकर और 3 एलसीडी गायब थी।

शाॅप से सवा लाख की नकदी चोरी-अजीत नगर में चोरों ने एक बेकरी शाॅप के ताले तोड़ लाखों की नकदी व सामान चोरी कर लिया। मालिक संजीव सिंह की शिकायत पर थाना डिवीजन 2 पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ पर्चा दर्ज कर दिया है। पुलिस को दिए बयानों में संजीव ने बताया कि उनकी अजीत नगर में बेकरी शाॅप है। 17 दिसंबर की रात को वो दुकान बंद कर घर चले गए थे। 18 दिसंबर को उन्हें किसी का फोन आया कि दुकान के ताले टूटे हुए हैं। जब वो दुकान पर पहुंचे तो गल्ले से 1.25 लाख की नकदी, खाने पीने का सामान गायब था।

घर से लाखों का सामान चोरी-सुनील पार्क इलाके में चोरों ने एक घर के ताले तोड़ लाखों का सामान चुरा लिया। मालिक भूपिंदर कुमार की शिकायत पर थाना हैबोवाल पुलिस ने अज्ञात पर पर्चा दर्ज किया है। भूपिंदर ने बताया कि 2 जनवरी को वो परिवार के साथ बठिंडा गए थे। 9 जनवरी को वापस आए तो घर के ताले टूटे थे और सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर उनके घर से दो एलईडी, एक एप्पल का आईपैड, सोनी का कैमरा और बाकी का सामान चोरी कर ले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser