पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच जारी :पत्नी संग सैर कर रहे कपड़ा कारोबारी का फोन झपटने आए, चेन छीन भागे

लुधियाना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस को दी गई घटना की सूचना, जांच में जुटी
Advertisement
Advertisement

बाबा थान सिंह चौक के पास पत्नी के साथ सैर कर रहे कपड़ा कारोबारी की 12 तोले की सोने की चेन बाइक सवार झपटमार ले गए। पीड़ित अमित गांधी चिल्लाए, लेकिन लुटेरे 5 से 7 सेकेंड में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना डिवीजन 3 पुलिस ने शिकायत लेकर जांच शुरू की। पुलिस को घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज मिली है, मगर वो साफ नहीं। अमित ने बताया कि उनका कपड़े की ट्रेडिंग का काम है।

सोमवार रात 8.30 बजे रोज की तरह पत्नी मीनू के साथ बाबा थान सिंह चौक के पास सैर करने जा रहे थे कि इस दौरान पीछे से बाइक पर दो युवक आए। इसमें से एक ने हेलमेट पहन रखा था और दूसरे ने मास्क।

उन्होंने आते ही पहले कारोबारी का फोन छीनने की कोशिश की, लेकिन उसने फोन पीछे किया तो उसके गले में पहना लॉकेट, 12 तोले की चेन झपटमार लेकर फरार हो गए।

ॉअमित के मुताबिक उन्हें कुछ समझने का मौका ही नहीं मिला कि उनके साथ क्या हुआ। उन्होंने कहा कि पुलिस ने एफआईआर तो रजिस्टर कर दी, लेकिन उन्हें मिलने वाला कुछ नहीं। कुछ दिन पहले उनके भाई प्रेम उप्पल से भी स्नेचिंग हुई थी। मगर उसमें भी आरोपी नहीं पकड़े गए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement