• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Captain Group Is Attacking With Poetry And Songs, Some Are Listening To Mehndi Hassan And Some Have Tweeted Kuldeep Mann's Mirza

कैप्टन गुट का सिद्धू पर अटैक:मनीष तिवारी ने कुलदीप माणक का गीत शेयर कर याद की मिर्जा-साहिबा की प्रेम कहानी, सलाहकार ठुकराल सुन रहे मेहदी हसन

लुधियाना20 दिन पहलेलेखक: दिलबाग दानिश
  • कॉपी लिंक

पंजाब में नई सरकार बनने के बाद पिछले 7 दिन से चुप बैठे कैप्टन अमरिंदर सिंह खेमे के नेताओं ने सिद्धू के इस्तीफे के बाद जमकर अपनी भड़ास निकाली। सिद्धू के इस्तीफे के बाद अमरिंदर सिंह ने तंज कसते हुए ट्वीट किया। इसके बाद उनके सलाहकार रवीन ठुकराल और सीनियर नेता मुनीष तिवारी ने भी ट्वीट किया है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अंग्रेजी में लिखा कि मैने तो पहले ही कहा था कि यह टिकने वाला बंदा नहीं है और बॉर्डर स्टेट के लिए फिट नहीं है। इस पर लोगों की लगातार प्रतिक्रिया आ रही हैं। इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनके सलाहकार रवीन ठुकराल ने लिखा है कि जिसकी फितरत ही डंसना हो, वो तो डंसेगा मत सोचा कर.....मेरे फोन पर मेहदी हसन चल रहे हैं।

रवीन ठुकराल का ट्वीट
रवीन ठुकराल का ट्वीट

मनीष तिवारी ने 'मिर्जा' गाने की तुकों से दी नसीहत
कांग्रेस के प्रवक्ता और राष्ट्रीय नेता मनीष तिवारी ने भी ट्वीट किया है। वह पंजाबी लोक गीत 'मिर्जा' से कांग्रेस को नसीहत देते दिख रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि पंजाब के सदाबहार गायक कुलदीप माणक ने एक बार लिखा और गाया था कि ''चढ़दे मिर्जे खान नू, वड्डी भाबी दिंदी मत, भठ रन्नां दी दोस्ती, खुरी जिन्नां दी मत्त, हस हस लाउन यारियां ते रो रो देन छड्ड।'' इसका सीधा सा मतलब यह है कि मिर्जा ने साहिबा से हंसकर यारी लगाई थी और रोते हुए छोड़ा। जब चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया गया था, तब भी कांग्रेस की पुरानी फोटो शेयर कर यह जताया था कि नेताओं से बात कर फैसले नहीं लिए जा रहे, जो कभी राजीव गांधी के समय में लिया करते थे।

मनीष तिवारी का ट्वीट।
मनीष तिवारी का ट्वीट।
खबरें और भी हैं...