पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़ रोड पर दर्दनाक हादसा:कार चालक ने मारी टक्कर, फिर व्यक्ति के सिर पर चढ़ाई, मौत

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंडीगढ़ रोड पर हादसे के बाद विलाप करते परिजन। - Dainik Bhaskar
चंडीगढ़ रोड पर हादसे के बाद विलाप करते परिजन।
  • कार चालक को रोकने की कोशिश की, मगर भाग निकला, पर्चा

चंडीगढ़ रोड पर रिश्तेदारों के घर होली मनाने जा रहे शख्स को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी और फिर उसके सिर पर चढ़ाकर ले गया। लोगों ने पकड़ने की कोशिश की, मगर वो फरार होने में कामयाब हो गया। भाई ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना जमालपुर पुलिस ने मृतक नरिंदर शाह (50) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। वहीं, अज्ञात कार चालक के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक नरिंदर प्राइवेट नौकरी करता था। सोमवार को होली के दिन वो अपने बेटे के ससुराल अपने भाई धरमिंदर के साथ होली मनाने पैदल जा रहा था।

जब वो चंडीगढ़ रोड पर सड़क पार करने लगा तो पीछे से तेज रफ्तार मारूति कार आई, जिसने नरिंदर को टक्कर मार दी और वो जमीन पर जा गिरा। तभी आरोपी ने उसके सिर पर से कार निकाल दी। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। लोगों ने उसे पकड़ने के लिए गाड़ी पीछे लगाई, लेकिन वो सरपंच कॉलोनी की गलियों में से होते हुए फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक नरिंदर की चार बेटियां और एक बेटा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें