पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हाईवे लूट:मुरादाबाद से पठानकोट जा रहे ड्राइवर से गनपॉइंट पर लूटी कार

लुधियाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

लुधियाना-दिल्ली हाईवे पर दोराहा के नजदीक शनिवार की देर शाम बाइक सवार दो लुटेरों ने गनपॉइंट पर एक स्विफ्ट डिजाइर कार लूट ली। पीड़ित लखविंदर सिंह ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। जिसके बाद थाना दोराहा और साहनेवाल की पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने मामले की पड़ताल शुरू कर दी। फिलहाल हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

लखविंदर ने बताया कि वो पठानकोट का रहने वाला है और टैक्सी चलाने का काम करता है। शनिवार को एक सवारी लेकर मुरादाबाद गया था, जिसे छोड़ने के बाद वो वापिस पठानकोट जा रहा था। जब वो दोराहा के कश्मीर गार्डन के पास शाम करीब 8 बजे पहुंचा तो उसे नींद आने लगी। लिहाजा वो गाड़ी साइड पर लगाकर सो गया।

कुछ देर बाद बाइक पर दो शख्स आए, जिन्होंने उसका शीशा खटखटाया। लखविंदर ने जैसे ही शीशा नीचे किया तो बदमाशों ने पिस्तौल तान दी और गाड़ी से बाहर आने को कहा। डर के मारे वो गाड़ी से बाहर आ गया, जिसके बाद एक लुटेरा गाड़ी में बैठा और दूसरा बाइक लेकर फरार हो गया। जिसके बाद पीड़ित ने लोगों की मदद से पुलिस को सूचित किया।

ट्रक ने मारी ब्रेक, एक्टिवा सवार पीछे से टकराया, मौत

वर्धमान चौक के पास शनिवार शाम को ट्रक के पीछे से एक्टिवा सवार के टकराने से मौत हो गई। ड्राइवर मौके से ट्रक लेकर भागने लगा तो लोगों ने उसे कुछ दूरी पर जाकर दबोच लिया। थाना डिविजन 7 पुलिस ने मृतक सुरजीत सिंह (70) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रख दिया। वहीं, आरोपी ड्राइवर को काबू कर लिया। जांच अफसर पवित्र सिंह ने बताया कि सुरजीत सिंह पेशे से ड्राइवर था और गांव जमालपुर का रहने वाला था।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement