पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पॉश इलाके में वारदात:थाने के बाहर 2 मुलाजिमों को टक्कर मार भागे कार सवार; एएसआई जख्मी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फुटेज में एएसआई को टक्कर मारते दिखे कार सवार। - Dainik Bhaskar
फुटेज में एएसआई को टक्कर मारते दिखे कार सवार।
  • शहर के पॉश इलाके मॉडल टाउन में नाके पर वारदात

शहर के पॉश इलाके मॉडल टाउन में पुलिस नाकाबंदी के दौरान कार चालक को पुलिस मुलाजिम ने रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने कार पहले साइड पर लगाने लगा और फिर एकदम मुलाजिमों को टक्कर मारकर नाका तोड़ फरार हो गया। टक्कर लगने से एएसआई नीचे गिर गया।

वहीं, दूसरे मुलाजिम ने कार का पीछा भी किया, लेकिन वह तेज रफ्तार के साथ मौके से फरार हो गए। मुलाजिम का आरोप है कि कार सवार युवक मोबाइल भी छनकर ले गए। नीचे गिरकर जख्मी हुए एएसआई को नजदीकी निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। हादसे में उनके हाथ पर चोट आई है। जख्मी एएसआई प्रदीप कुमार है। वहीं, पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटनाक्रम रिकॉर्ड हो गया। थाना मॉडल टाउन की पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस की ओर से ऐसी कोई घटना न होने की बात कही जा रही है।

जानकारी के अनुसार थाना मॉडल टाउन पुलिस ने शुक्रवार को थाने के आगे नाकाबंदी की थी। दोपहर करीब 2.30 बजे नाके पर एएसआई प्रदीप कुमार और एक सिपाही तैनात था। उनकी तरफ से वाहनों की चेकिंग की जा रही थी और नियमों का उल्लंघन करने वालों के चालान काट रहे थे। इसी दौरान सफेद रंग की कार गुलाटी चौक की तरफ से आई। सिपाही मोबाइल पर बात कर रहा था। उसने सामने से आ रही कार के ड्राइवर को इशारा कर रुकने के लिए कहा। ड्राइवर ने पहले कार साइड पर लगाई। फिर एकदम भगा ली। एएसआई उसे रोकने के लिए आगे आया, लेकिन चालक उसे टक्कर मारकर भाग निकले।

मोबाइल भी छीनकर ले गए बदमाश, बाल-बाल हुआ बचा‌‌व

मुलाजिमों के अनुसार कार में 3-4 युवक सवार थे। मौके पर मौजूद सिपाही का आरोप है कि जब युवकों ने कार न रोकी तो उसने रोकने की कोशिश की, लेकिन एक युवक ने झपटमारी कर उसके हाथ में पकड़ा मोबाइल भी छीन लिया। वहीं, टक्कर लगने के बाद एएसआई साइड पर गिर गया। इससे बाल-बाल बचाव हो गया। हालांकि सिपाही ने राहगीर की स्कूटी से कार का पीछा किया, लेकिन वह फरार हो गए। घटनाक्रम पास में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो चुकी है।

एसएचओ बोले- ऐसी कोई घटना नहीं हुई, फुटेज भी पुरानी

इस बारे में थाना मॉडल टाउन के एसएचओ राजनपाल ने कहा कि उन्हें ऐसी कोई घटना नहीं है। उन्होंने दावा किया कि सीसीटीवी फुटेज भी पुरानी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें