पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीलिंग:1000 प्रॉपर्टी टैक्स बकाया होने पर भी होगी सीलिंग

लुधियाना24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • निगम ने 10 हजार तक की पेंडेंसी वाले कंज्यूमरों को भेजे नोटिस
  • निगम के चारों जोनों ने लगभग 5 हजार लोगों को भेजे रिकवरी के नोटिस
Advertisement
Advertisement

प्रॉपर्टी टैक्स में 10 फीसदी रिबेट-ब्याज के साथ पैनल्टी माफी की छूट लोकल बॉडीज डिपार्टमेंट ने 31 जुलाई तक दी है। हालांकि ये मोहलत चौथी बार दी गई है। माना जा रहा है कि इसके बाद छूट नहीं बढ़ेगी।

इसके बाद डिफॉल्टरों की प्रॉपर्टी सील की जाएगी। यह कार्रवाई एक हजार रुपए भी टैक्स बकाया होने पर भी होगी। इसकी पुष्टि टैक्स ब्रांच के सुपरिंटेंडेंट हेड विवेक वर्मा ने की। उन्होंने बताया कि निगम ने तय किया था कि 50 हजार तक और इससे ज्यादा वाले डिफॉल्टरों को नोटिस जारी होंगे, मगर रिकवरी को लेकर फैसला लिया कि 10 हजार तक पेंडिंग वालों को भी नोटिस जारी होंगे।

मगर अब 1 से 10 हजार तक बकाया होने पर भी नोटिस जारी होंगे। इस पर टैक्स ब्रांच ने काम शुरू कर दिया है। निगम के चारों जोनों ने लगभग 5 हजार लोगों को नोटिस जारी किए। 31 जुलाई के बाद पैसे जमा न करवाने पर प्रॉपर्टी सील की जाएगी। कोरोनाकाल में दी छूट के बाद निगम ने करीब 10 करोड़ रुपए रेवेन्यू जुटा है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement