• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Chandra Nagar Incident, Attack With Sharp Weapons, The Accused Lived On Rent, The Landlord Used To Stop Drinking Chitta

लुधियाना में नशेड़ियों के दात चलाने की VIDEO:चंद्र नगर की घटना; किराए पर रहने वाले युवक को चिट्‌टा पीने से रोकता था मकान मालिक

लुधियाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के लुधियाना जिले में एक शख्स पर उसके किराएदार ने बाहर से कुछ युवकों को बुलाकर हमला करवा दिया। तेजधार हथियारों से लैस युवकों ने मकान मालिक को गली में दौड़ाया और दात चलाए। इस तरह सरेआम बदमाशी से इलाका पुलिस की ढीली कार्यशैली पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

मामला थाना हैबोवाल के इलाका चंद्र नगर का है। गली नंबर 3 में रहने वाले पंकज भागीरथ पर 5 से 6 तेजधार हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया। हमला उस समय किया गया, जब वह अपनी बहन को बस में चढ़ा कर घर वापस आया। जरूरी सामान लेने के लिए इलाके में किसी दुकान पर रूका।

दुकान से सामान लेकर वापस आते हुए रास्ते में ही बदमाशों ने उसे घेर लिया और मारपीट करनी शुरू कर दी। बदमाशों से अपनी जान बचाने के लिए पंकज गली में दौड़ा और किसी तरह अपने घर में घुसा। हमलावरों ने पंकज पर दात से हमला किया। इस हमले में उसे काफी चोटें आई हैं।

घायल पंकज जानकारी देते हुए।
घायल पंकज जानकारी देते हुए।

गली में शोर-शराबा सुन कर लोग भी एकत्र हो गए। लोगों को देख कर आरोपी मौके से फरार हो गए। पंकज ने बताया कि हमलावर कोई और नहीं उनका किराएदार गुरप्रीत उर्फ बंटी है। पंकज के मुताबिक, उसे कई बार कहा गया था कि वह चिट्‌टा का नशा न किया करे। उसे कई बार कमरा खाली करने को भी कहा गया।

लेकिन उसकी माता हर बार कोई न कोई बहाना बनाकर रूक जाती थी। बंटी अपने साथ कई युवकों को कमरे में लाने लगा। इस बात का जब पंकज ने विरोध किया तो उसने बाहर से युवकों को बुला कर मारपीट की। घटना की जानकारी थाना हैबोवाल पुलिस को दे दी गई है। पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...