शहीद की अर्थी को CM चन्नी ने दिया कंधा:कार्यालय के सभी कार्यक्रम रद्द कर शहीद गज्जन सिंह के पुश्तैनी गांव पहुंचकर दी श्रद्धांजलि, परिवार को दी सांत्वना

लुधियाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहीद गज्जन सिंह की अर्थी को कंधा देते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और स्पीकर राणा केपी सिंह। - Dainik Bhaskar
शहीद गज्जन सिंह की अर्थी को कंधा देते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और स्पीकर राणा केपी सिंह।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी कार्यालय में रखी सभी मीटिंगें रद्द कर बुधवार दोपहर अचानक शहीद गज्जन सिंह के पुश्तैनी गांव पचरंडा, रूपनगर पहुंचे। उन्होंने शहीद के परिवार से संवेदना व्यक्त की और शहीद की अर्थी को कंधा दिया। मुख्यमंत्री के साथ विधानसभा स्पीकर राणा केपी सिंह भी शामिल हुए।

शहीद गज्जन सिंह के परिवार से दुख सांझा करते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी
शहीद गज्जन सिंह के परिवार से दुख सांझा करते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह ने इस मौके पर शहीद गज्जन सिंह को पुष्पांजलि अर्पित कर सलामी दी और अंतिम अरदास में भी शामिल हुए। CM चन्नी ने परिवार के सदस्यों के साथ दुख साझा करते हुए कहा कि शहीद गज्जन सिंह की यह कुर्बानी अन्य सैनिकों और युवाओं को देश की एकता और अखंडता की रक्षा के प्रति वचनबद्धता के लिए प्रेरित करेगी। उनकी कुर्बानी युवाओं को समर्पण की भावना का संदेश देगी।

शहीद गज्जन सिंह ने 11 अक्टूबर को आतंकियों पर जवाबी कार्रवाई के दौरान पुंछ सेक्टर में शहादत दी थी। उनका शव तिरंगे में लिपटकर पंजाब के रूपनगर स्थित उनके पैतृक गांव पचरंडा पहुंचा। यहां उन्हें तमाम गांव निवासियों समेत राजनीतिक, धार्मिक और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने अंतिम विदाई दी।

खबरें और भी हैं...