• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Charanjit Channi Had Taken A Jibe At Arvind Kejriwal's Clothes, Kejriwal Said If You Don't Like It, The Public Likes It

पहनावे पर...चरनजीत चन्नी Vs केजरीवाल:टीवी चैनल में इंटरव्यू के दौरान बोले चन्नी- कैसे अजीब कपड़े पहनते हैं दिल्ली के CM; केजरीवाल ने कहा- अपने वादों पर दें ध्यान

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पहनावे को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी और केजरीवाल आमने-सामने हो गए हैं। एक टीवी चैनल में इंटरव्यू के दौरान जब चन्नी से पूछा गया कि केजरीवाल आपकी सरकार के काम पर सवाल उठाते हैं। तो उसके जवाब में उन्होंने एंकर से पूछा कि, क्या आपके पास 5 हजार रुपए हैं, अगर हैं तो केजरीवाल को दे दिजिए। क्यों कि ढाई लाख रुपए सैलरी के बाद भी वो अपने लिए अच्छे कपड़े नहीं खरीद पा रहे हैं। वो सूट-बूट नहीं पहनते।

उनके इस इंटरव्यू पर केजरीवाल ने पलटवार किया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से इसे शेयर करते हुए लिखा कि चन्नी साहिब, आपको मेरे कपड़े पसंद नहीं, कोई बात नहीं, जनता को पसंद हैं, कपड़े छोड़ो। ये वादे कब पूरे करोगे? हर बेरोजगार को रोजगार कब दोगे, किसानों के कर्ज कब माफ करोगे, बेअदबी के दोषियों को जेल क्यों नहीं भेजते, दागी मंत्रियों, MLA और अफसरों पर एक्शन कब लोगे।

अरविंद केजरीवाल की तरफ से किया गया ट्वीट
अरविंद केजरीवाल की तरफ से किया गया ट्वीट

पंजाब में बोले थे केजरीवाल, कांग्रेस ने राजनीति को बनाया तमाशा
अरविंद केजरीवाल ने अपने पंजाब दौरे के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने राजनीति को तमाशा बनाकर रख दिया है। हर कोई मुख्यमंत्री की कुर्सी के पीछे भाग रहा है। किसी को पंजाब के मुद्दों की नहीं पड़ी है। हर कोई अपनी चला रहा है। ऐसे में कैसे पंजाब का विकास होगा। इसी पर एक सवाल चरनजीत सिंह चन्नी से पूछा गया तो उन्होंने जवाब में अरविंद केजरीवाल के पहनावे पर ही सवाल उठा दिए।

पंजाब दौरे पर आए अरविंद केजरीवाल की चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ली गई फोटो, इसी दौरान उनकी ओर से कांग्रेस पर सख्त टिप्पणी की थी।
पंजाब दौरे पर आए अरविंद केजरीवाल की चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ली गई फोटो, इसी दौरान उनकी ओर से कांग्रेस पर सख्त टिप्पणी की थी।

सोशल मीडिया पर कपड़ों की लड़ाई में कूदे समर्थक
अरविंद केजरीवाल जब कपड़ों की इस लड़ाई को सोशल मीडिया पर ले आए तो यहां दोनों के समर्थकों में इसे लेकर काफी बहस हो रही है। वीडियो पर हजारों, लाइक कमेंट और शेयर हैं। दोनों के समर्थक अपने-अपने मुख्यमंत्री को अच्छा बताने में लगे हैं और विरोधी उनकी नाकामियां गिनाने में लगे हैं। एक यूजर ने अरविंद केजरीवाल पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि केजरीवाल जी आपने सादे कपड़ों के पीछे बहुत कुछ छिपा रखा है। लोगों के टैक्स से प्रचार-प्रसार करते हो। एक यूजर ने चरनजीत सिंह चन्नी पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि अभी कुछ महीने ही हुए हैं मुख्यमंत्री बने हुए सूट-बूट की बात हो रही है, साल भर रहेगा तो हवा में ही उड़ेगा।

खबरें और भी हैं...