• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Chief Minister Charanjit Singh Channi Will Hold Cabinet Meeting After Returning From Marriage, Can Take Important Decisions

मंत्री रजिया सुल्ताना ने इस्तीफा वापस लिया:नवजोत सिद्धू के समर्थन में छोड़ा था मंत्री पद; कैबिनेट की मीटिंग में लिया हिस्सा

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का फाइल फोटो।

पंजाब सरकार की कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना ने इस्तीफा वापस ले लिया है। सोमवार को वह मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी की अगुवाई वाली कैबिनेट की मीटिंग में पहुंची। रजिया ने नवजोत सिद्धू के समर्थन में इस्तीफा दिया था। सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस के प्रधान पद से इस्तीफा दे दिया था। सिद्धू ने इस्तीफा वापस लिया या नहीं, इसको लेकर उन्होंने कुछ नहीं कहा है। इससे पहले गत मंगलवार को कैबिनेट की बैठक देर रात की गई थी, मगर उसमें कोई भी फैसला नहीं लिया गया था। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पहले दिल्ली दौरे, फिर लखीमपुर मार्च और उसके बाद बेटे की शादी में व्यस्त थे। बैठक के लिए पहले मंगलवार का दिन तय किया गया था।

चन्नी सरकार में तय हुआ था कि मंगलवार को कैबिनेट बैठक और बुधवार को पत्रकार वार्ता मुख्यमंत्री किया करेंगे। मगर सरकार आज सोमवार को बैठक हुई।

कैबिनेट की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी व अन्य मंत्री
कैबिनेट की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी व अन्य मंत्री

2 मीटिंग में गैर हाजिरी के बाद आज हाजिर हुईं रजिया सुल्ताना
नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पंजाब कांग्रेस के प्रधान पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद रजिया सुल्ताना ने भी मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया गया था। इसके बाद पिछली 2 कैबिनेट बैठक में शामिल नहीं हुईं। उनका इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ और सोमवार को वह बैठक में हिस्सा लेने पहुंची। हालांकि नवजोत सिद्धू और सीएम चरणजीत चन्नी में पैदा हुई दूरियां अभी कम होती नजर नहीं आ रहीं।

खबरें और भी हैं...