पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फायरिंग:पहले हमले में समझौता, आर्म्स लाइसेंस रद्द नहीं, फिर फायरिंग

लुधियाना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपकार नगर इलाके में होजरी कारोबारी पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को नामजद किया है। आरोपियों की पहचान मोहित साहनी और हनी सहोता उर्फ चेला के खिलाफ फायरिंग और आर्म्स एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया है। फिलहाल दोनों फरार हैं।

एसएचओ जरनैल सिंह ने बताया कि आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते व्यापारी के घर के बाहर फायरिंग की थी। आरोपियों पर पहले भी हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत पर्चे दर्ज हैं। बता दें कि रविवार रात को आरोपियों ने व्यापारी योगेश के घर के बाहर फायरिंग की थी। क्योंकि उनके साथ आरोपियों की पहली की रंजिश थी।

असलहा कैंसिल करने की पड़ताल अधर में लटकी
आरोपी मोहित साहनी ने कुछ समय पहले हैबोवाल में भी फायरिंग की थी। जिसके बाद उस पर हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट का पर्चा दर्ज किया गया था। तब उक्त मामले में आरोपी का असलहा लाइसेंस कैंसिल करने की बात कही गई। जब जांच शुरू हुई तो उससे पहले ही दोनों पक्षों में समझौता हो गया। जिसकी वजह असलहे के मामले में जांच हुई ही नहीं। जिसका आरोपी ने फायदा उठाया और दोबारा वैसे ही वारदात को अंजाम दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें