पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:नशीले पदार्थों, 1 लाख ड्रग मनी समेत 2 काबू

लुधियाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने दो विभिन्न स्थानों से नाकाबंदी के दौरान भारी मात्रा में नशीली गलियां, हेरोइन और एक लाख रुपए की ड्रग मनी समेत दो व्यक्तियों को काबू किया है। डीएसपी दाखा दविंदर सिंह और थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रेम सिंह भंगू ने बताया कि पुलिस टीम मैन चौक पर शकी व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी।

तभी मुखबिर ने सूचना दी कि मनोज कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी दशमेश नगर मंडी मुल्लांपुर नशीली गोलियां बेचने का धंधा करता है, जो आज लुधियाना से बड़ी संख्या में नशीली गलियां लेकर पैदल गांव कैलपुर के रास्ते से अपने घर आ रहा है।

सूचना पर पुलिस टीम ने गुरुनानक पब्लिक स्कूल के नजदीक नाकाबंदी की तो कैलपुर की तरफ से पैदल आ रहे उक्त नौजवान को रोककर तलाशी ली तो उससे 1500 नशीली गोलियां, 1 लाख की ड्रग मनी बरामद हुई। उन्होंने बताया कि कथित आरोपी मनोज कुमार के खि़लाफ़ पहले भी 10 केस दर्ज हैं और नशे के एक केस में 10 साल की सजा हो चुकी है और अब पैरोल पर आकर दोबारा नशा बेचने का धंधा करने लगा।

एक अन्य मामले में पुलिस टीम ने रायकोट रोड के नज़दीक गुरुद्वारा अजीतसर साहिब के नजदीक मौजूद थे तो मुखबिर ने सूचना दी कि हरजिंदर सिंह पुत्र मनजीत सिंह निवासी पीर मोहम्मद तहसील जीरा (फिरोजपुर) नशीली गोलियां और हेरोइन बेचने के लिए गांव पहले भी मुल्लांपुर आता रहता है और आज भी मुल्लांपुर के मुख्य चौक से मुल्लांपुर गांव नशीली गोलियां और हेरोइन बेचने जा रहा है। पुलिस ने नौजवान को रोककर तलाशी ली तो उससे 40 ग्राम हेरोइन, 1200 नशीला और 150 रुपए नकदी बरामद हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें