पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खन्ना में नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा:कोरोना मरीज को अमृतसर के अस्पताल में छोड़ लौट रही एंबुलेंस टैंकर से टकराई, ड्राइवर की मौत

खन्नाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना मरीज को दिल्ली से अमृतसर के अस्पताल में छोड़ वापस दिल्ली जा रही एंबुलेंस खन्ना नेशनल हाईवे पर पौधों को पानी डालने के लिए खड़े टैंकर से टकरा कर हादसाग्रस्त हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस पलटकर चकनाचूर हो गई। इसमें मौके पर ही एंबुलेंस चालक की मौत हो गई, जबकि साथ बैठा हेल्पर बाल-बाल बच गया। मृतक की पहचान दिल्ली के कैलाश चंद्र (45) के तौर पर हुई है। वहीं, हेल्पर की पहचान दिल्ली के संजीव के तौर पर हुई।

हेल्पर संजीव ने बताया कि वह दिल्ली की जेके एंबुलेंस सर्विस की एंबुलेंस में रात 10 बजे दिल्ली की मुखर्जी कॉलोनी से एक गंभीर हालत में कोरोना मरीज को अमृतसर के केडी अस्पताल के लिए निकले थे। सुबह 5 बजे अस्पताल में मरीज छोड़ने के बाद वह दिल्ली के लिए वापस चल पड़े थे। दोपहर को खन्ना पहुंचने पर अलोड़ के पास सड़क पर पौधों के पानी दे रहे टैंकर से एंबुलेंस जा टकराई। इसमें एंबुलेंस पलटकर चकनाचूर हो गई।

हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि वह एंबुलेंस से बाहर गिरने से बच गया। लाश को पहले सिविल अस्पताल मंडी गोबिंदगढ़ ले जाया गया, जहां से सिविल अस्पताल खन्ना में भेजा गया। थाना सदर खन्ना एसएचओ हेमंत मल्होत्रा ने बताया कि टैंकर चालक सैदपुरा फतेहगढ़ साहिब के जसपाल सिंह पर पर्चा दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...