पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:काउंटर इंटेलिजेंस ने दिल्ली से पकड़ा लुधियाना के फार्म हाउस से जुआ लूटने वाला पुनीत

लुधियाना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4 पिस्टल, 1.5 लाख कैश, आई 20 कार बरामद
  • आरोपी पर दर्ज हैं हत्या की कोशिश, डकैती और लूट के 6 पर्चे

सदर इलाके में फायरिंग कर लाखों रुपए का जुआ लूटने वाले कुख्यात अपराधी पुनीत बैंस उर्फ मनी बैंस को काउंटर इंटेलिजेंस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से हथियार, कैश और गाड़ी बी बरामद हुई है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। जबकि उसके चार आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

जानकारी के मुताबिक लुधियाना में लाखों का जुआ लूटने और मंडी गोबिंदगढ़ में बैठकर होशियारपुर में डकैती की योजना बनाने के मामले में आरोपी पुनीत बैंस काफी समय से फरार चल रहा था। काउंटर इंटेलिजेंस लुधियाना और ओक्कू की टीम ने उक्त मामले में स्पेशल ऑपरेशन चलाया था। जिसके तहत पुलिस को इंफॉरमेशन मिली कि आरोपी पुनीत बैंस दिल्ली में छिपा हुआ है।

फिर स्पेशल टीम को दिल्ली के लिए रवाना किया गया, जिन्होंने सोमवार को आरोपी पुनीत बैंस को वहां से दबोच लिया। उसके पास से पुलिस को .32 बोर,9 एमएम के चार पिस्टल, मैगजीन, 5 गोलियां, 1.5 लाख कैश व आई20 गाड़ी बरामद। उक्त गाड़ी आरोपी ने मंडी गोबिंदगढ़ प्लानिंग में इस्तेमाल की हुई थी। पुलिस को आशंका है कि आरोपी का लिंक किसी बड़े गैंग के साथ है, जिस पर पुलिस की वर्किंग चल रही है।

लुधियाना में गैंग चला रहा था पुनीत बैंस

आरोपी पुनीत बैंस लुधियाना में अपना दबदबा बनाने के लिए कई मामलों में शामिल रहा है। उसके खिलाफ हत्या की कोशिश, डकैती और लूट के 6 पर्चे दर्ज है। इसी के चलते आरोपी का कुछ महीने पहले संदीप, शुभम और उसके साथियों के जेल जाने से पहले पुनीत का उनके साथ झगड़ा हुआ था। जब चीमा चौक के पास एक होटल में पुनीत को अधमरा कर आरोपी फरार हो गए थे। जिसके बाद से उसकी रंजिश संदीप ग्रुप के साथ रहने लगी थी।

3 सितंबर को फार्म हाउस में की थी लूट

गौर हो कि 3 सितंबर को सदर इलाके में स्थित एक फार्म हाउस में दीवार फांद कर घुसे आरोपियों ने फायरिंग कर वहां जुआ खेल रहे लोगों से 14.5 लाख रुपए की नकदी लूट ली थी। इस मामले में पुलिस 5 लोगों पर पहले पर्चा दर्ज कर चुकी है। जिसमें नीरज उर्फ आशु, मनदीप सिंह, दीपक, गुरिंदर गिंदी और नवदीप उर्फ पूजा को नामजद किया गया था। उक्त आरोपियों से भी आई20, .32 बोर और 15 गोलियां बरामद की थी। आरोपियों ने होशियारपुर के एक ज्वैलर से 4 किलो सोना लूटना था, जिसकी वो प्लानिंग कर रहे थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें