पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:दोस्त से मिल तस्करी करता था अपराधी, एक गिरफ्तार,पुलिस ने आरोपी से बरामद की 35 ग्राम हेरोइन

लुधियाना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हेरोइन-शराब तस्करी के 7 मामलों में नामजद अपराधी ने दोस्त से मिल तस्करी शुरू कर दी। पुलिस ने दोस्त को तस्करी करने जाते हुए गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य आरोपी भाग निकला। आरोपी से 35 ग्राम हेरोइन बरामद की है। सलेम टाबरी पुलिस ने सरूप नगर के मनी वर्मा और गुरनाम नगर के राजेश कुमार उर्फ विक्की हथौड़ी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एसीपी सुरिंदर मोहन ने बताया कि सीआईए-2 टीम इलाके में गश्त कर रही थी कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी हेरोइन तस्करी करने जा रहे हैं। इसके चलते पुलिस ने सलेम टाबरी के न्यू गुरनाम नगर में रेड की। पुलिस ने मौके पर मनी को गिरफ्तार कर लिया, दूसरा आरोपी राजेश पुलिस को देख भाग निकला। जांच अफसर ने बताया कि दोनों आरोपी दोस्त हैं। उसने मनी को साथ मिला तस्करी शुरू कर दी। मनी भी फ्री रहता था। उसने पैसों का लालच देखकर खुद भी तस्करी का धंधा करने लगा।

काम न मिलने पर हेरोइन तस्करी करने वाला दबोचा- काम न मिलने पर हेरोइन तस्करी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से 70 ग्राम हेरोइन बरामद की है। डिवीजन 7 पुलिस ने ग्यासपुरा के गोबिंद कुमार के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। जांच अफसर के मुताबिक आरोपी कुछ महीने पहले ही यूपी अपने गांव से आया था। यहां आने के बाद उसे कोई काम नहीं मिला। इसके चलते किसी जानकार के जरिए तस्करी करनी शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें