अस्पताल से चुनाव प्रचार कर रहे बड़े बादल:अपने विधानसभा क्षेत्र में नेताओं से रोजाना करते हैं बात, 2 दिन पहले DMC में हुए थे भर्ती

लुधियाना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रकाश सिंह बादल की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रकाश सिंह बादल की फाइल फोटो।

पंजाब के 5 बार मुख्यमंत्री रहे प्रकाश सिंह बादल इस समय दयानंद मेडिकल कॉलेज (DMC) में उपचाराधीन हैं, लेकिन अस्पताल से भी वे अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं। वह पिछले दो दिन से अस्पताल में दाखिल हैं और कोरोना पॉजिटिव हैं। प्रकाश सिंह बादल 93 साल के हैं और अभी उनके नाम का ऐलान भी नहीं किया है, लेकिन चुनाव लड़ने की इच्छा इतनी प्रबल है कि अस्पताल से भी प्रचार में जुटे हैं।

प्रकाश सिंह बादल अपने विधानसभा क्षेत्र लंबी के लगभग सभी गांवों में चुनाव प्रचार देखने वाले नेताओं की जिम्मेदारी भी फिक्स कर चुके हैं। प्रकाश सिंह बादल ने लगभग सभी गांवों में जाकर वहां के गणमान्य लोगों से मुलाकात भी की गई है। अब वह अस्पताल से ही वीडियो कॉल के जरिए रोजाना उनकी जगह प्रचार देख रहे लोगों से फीडबैक लेते हैं।

प्रकाश सिंह बादल को डीएमसी में दाखिल करवाते समय की फोटो।
प्रकाश सिंह बादल को डीएमसी में दाखिल करवाते समय की फोटो।

दो दिन पहले दाखिल हुए थे प्रकाश सिंह बादल
प्रकाश सिंह बादल को पिछले कुछ दिनों से तेज बुखार और खांसी थी, जिस कारण उन्हें दयानंद मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया था। RTPCR में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। डॉक्टरों के अनुसार, अभी उनकी सेहत स्थिर है, मगर हलका बुखार है। उनसे मिलने की किसी को भी इजाजत नहीं दी जा रही है। जिस कारण अस्पताल पहुंचे सुखबीर सिंह बादल ने भी वीडियो कॉल के जरिए उनसे बात की और दूसरे नेता भी वीडियो कॉल के जरिए ही उनके साथ संपर्क में हैं।

प्रकाश सिंह बादल से फोन पर बात करते हुए सुखबीर सिंह बादल की फाइल फोटो।
प्रकाश सिंह बादल से फोन पर बात करते हुए सुखबीर सिंह बादल की फाइल फोटो।

लगातार अपने समर्थकों के संपर्क में बादल, सुखबीर

गिदडबाहा के कोट भाई में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि प्रकाश सिंह बादल 93 साल की उम्र में भी प्रदेश के लिए फिक्रमंद हैं और अपने विधानसभा क्षेत्र में पूरी तरह से एक्टिव हैं। वह लगातार फोन पर ही अपने समर्थकों के साथ बात कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...