पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिर बदला मौसम:दिनभर छाए रहे काले बादल, रात को 95 किमी. की रफ्तार से चली आंधी, बारिश के बाद गिरे पेड़

लुधियाना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उपकार नगर में गिरा पेड़। - Dainik Bhaskar
उपकार नगर में गिरा पेड़।
  • 30 किमी. की गति से चलती रहीं धूलभरी हवाएं

रात 8 बजे 95 किमी./प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी चली। इससे शहरभर में ब्लैकआउट हो गया और शहीद सुखदेव थापर की जन्मस्थली के पास, उपकार नगर, भारत नगर चौक में सालों पुराने पेड़ उखड़ गए। हालांकि वहां पर बनी इमारतों को नुकसान होने बच गया।

आंधी के बाद उतनी ही गति से चली हवाओं के साथ झमाझम बारिश भी शुरू हो गई। इससे रात के समय मौसम काफी सुहावना बना। इस मौसम ने शहरवासियों को गर्मी से राहत तो दी। वहीं, किसानों के लिए ये आंधी-बारिश आफत बनकर आई है, क्योंकि खेतों में इस समय गेहूं की फसल करीब पक कर खड़ी है। इसे आंधी और बारिश से नुकसान है।

आगे क्या : आज आंशिक बादल छाएंगे, मौसम रहेगा खुश्क, तापमान में होगी बढ़ोतरी

मौसम विभाग के मुताबिक आज भी आंशिक बादल छाएंगे, जबकि मौसम साफ रहेगा। मंगलवार सुबह से शाम तक आसमान में घने बादल तो छाए रहे, लेकिन दिन में बारिश नहीं हुई। सिर्फ 20-30 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार से धूलभरी हवाएं ही चलीं, लेकिन पूरा दिन बारिश नहीं हुई। अधिकतम तापमान 32.20, न्यूनतम तापमान 18.80 रिकॉर्ड किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें