पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मर्डर:पत्नी से अवैध संबंधों के शक की धमकी से परेशान लापता युवक का नहर से मिला शव

लुधियाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नितिन सोनी (फाइल फोटो)
  • परिवार ने बलजीत नाम के शख्स पर लगाए आरोप
  • नहर किनारे मिला बाइक, जेब में पर्स, लेकिन मोबाइल गायब

टिब्बा रोड स्थित न्यू शास्त्री नगर निवासी एक लापता शख्स का शव दस दिन बाद नहर से बरामद हुआ। पुलिस ने मृतक नितिन सोनी (32) के शव को पोस्टमार्टम करा परिवार के हवाले किया। मामले में थाना टिब्बा की पुलिस ने परिवार के बयान पर आरोपी बलजीत सिंह के खिलाफ पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ दलजीत सिंह ने बताया कि नितिन के पिता सुभाष ने बयान में बताया कि वह उनका बेटा घरों और शादियों में डेकोरेशन का काम करता था।

पिछले काफी दिनों से वो परेशान था। 5 सितंबर को वो घर से बाइक लेकर चला गया। जिसके बाद उसने फोन किया कि वो 4 दिन के लिए बाहर जा रहा है, घर नहीं आएगा। इस दौरान उनके बेटे से अपनी मां को फोन किया और कहा कि बलजीत सिंह पर शक है कि उसके उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है। लिहाजा वो उसे धमका रहा है कि उसके खिलाफ पर्चा दर्ज करवाएगा। जिससे वो काफी परेशान था। उसने अपनी मां के साथ बात करते हुए बलजीत को भी कांफ्रेंस काॅल में ले लिया। जोकि उसकी मां के सामने ही उसे धमकियां दे रहा था।

इसके बाद नितिन का फोन बंद हो गया। 8 सिंतबर को परिजनों ने इसकी शिकायत थाना टिब्बा में लिखवाई। पुलिस ने गुमशुदगी रिपोर्ट लिखकर जांच शुरू कर दी। सोमवार की दोपहर को इसेवाल ग्रिड में एक बाॅडी मिली। जिसके बाद जांच के लिए थाना भूंदड़ी की पुलिस पहुंची, जिन्होंने शव के कपड़ों की तलाशी ली तो उसमें से पर्स मिला।

जिसमें आईडी मिले तो उससे पता चला कि वो नितिन का शव है। उन्होंने थाना टिब्बा को सूचित किया। घटनास्थल से नितिन का बाइक भी मिल गया। लेकिन उसका मोबाइल गायब था। परिवार ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को आरोपी ने आत्महत्या को मजबूर किया था, जिसकी वजह से नितिन ने आत्महत्या की। पुलिस के मुताबिक आरोपी बलजीत का सिर्फ नाम ही पता है, फिलहाल पड़ताल कर रहे हैं कि वो है कौन है। उसके बाद अगली कार्रवाई होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें