पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Death Due To Heart Attack After Killing Husband, Wife, Two Daughters And Two Years Of Murder On The Statements Of The Brother Of The Deceased, All Absconding

स्नान दौरान शव के गले पर निशान से खुलासा:पति की हत्या कर हार्ट अटैक से बताई मौत,मृतक के भाई के बयानों पर पत्नी, दो बेटियों और 2 सालों पर हत्या का पर्चा, सभी फरार

लुधियाना19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भट्टियां गांव में रहते पेंटर का पत्नी ने दो भाइयों और दो बेटियों से मिल मर्डर कर दिया। शातिर महिला ने ड्रामा रचते हुए मौत का कारण हार्ट अटैक बताया। परिवार के लोग इसे सच मान बैठे और अंतिम संस्कार की तैयारी में लग गए, मगर शव को नहलाने के दौरान गले पर जख्मों के निशान दिखे। इसके बाद हत्या का खुलासा हुआ। मृतक की पहचान कुलविंदर सिंह (45) के रूप में हुई।पुलिस ने भाई राजविंदर के बयान पर पत्नी बलजीत कौर, बेटी लवप्रीत कौर अौर शिखा, साले राम सिंह और मुख्तयार सिंह पर धारा 302,148,149 के तहत केस दर्ज कर लिया।

अभी तक सभी आरोपी फरार हैं। कुलविंदर सिंह की माता सुरजीत कौर, भाई राजविंदर सिंह, बहन कुलवंत अौर अमरजीत कौर के मौके पर पहुंचने पर शव के अंतिम संस्कार की तैयारियां की जाने लगी, लेकिन शव को नहलाने के दौरान मृतक के गले में चोट के निशान दिखने पर मामले का खुलासा हुआ।

देर रात बहन को फोन कर जताई थी मारपीट की आशंका

बहन अमरजीत कौर ने बताया कि देर रात कुलविंदर ने घर जाने से पहले उसे फोन किया था। इसमें उसने बताया था कि उसकी पत्नी ने घर पर लोगों को बुलाया है। उसने मारपीट की बात कही थी। उसने रात को भाई को घर जाने के लिए कहा, लेकिन उसे क्या पता था कि यह उसकी अंतिम रात होगी। हार्ट अटैक से मौत की खबर के बाद सुबह जब अमरजीत पारिवारिक सदस्यों के साथ भाई के घर पहुंची तो वह पहले ही शक जता रही थी।

शादी के बाद से ही रहा पत्नी से विवाद: परिवार के लोगोें ने बताया कि कुलविंदर का शादी के बाद से ही पत्नी से विवाद था। कुलविंदर दोनों बेटियों को ज्यादा बाहर जाने और मॉडर्न कपड़े पहनने से भी रोकता था। इसी कारण पत्नी और बेटियों से उसकी कलह रहती थी।

हाईवे जाम की दी चेतावनी तो हुई कार्रवाई

जानकारी के अनुसार पुलिस ने मृतक के शव को सिविल अस्पताल में रखवा पहले धारा-174 के तहत कार्रवाई की बात कही थी। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद कार्रवाई को कहा, लेकिन ये बात जैसे ही गांव में फैली तो नगर कौंसिल के प्रधान कमलजीत सिंह लद्दड़ और पूर्व नगर कौंसिल प्रधान इकबाल सिंह चन्नी गांव के लोगों को साथ लेकर थाने पहुंच गए। थाने के बाहर हाईवे जाम करने की चेतावनी तक दी गई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

खबरें और भी हैं...