पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:66 केवी तारें ऊंची करवाने के लिए डिजाइन मुताबिक ही लगे टावर, किया प्रदर्शन

लुधियाना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

न्यू चंदर नगर में 66 केवी टावर के मामले में पार्षद का पुतला फूंक प्रदर्शन किया गया। आरोप है कि कुछ शरारती तत्व निजी स्वार्थ और बदले की भावना के तहत टावर की जगह जबरदस्ती बदलवाने का दबाव बना रहे हैं। इस रोष के चलते इलाका निवासियों ने प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि कुछ शरारती लोग मोहल्ले के लोगों को बहला-फुसला कर माहौल खराब करने में लगे हैं।

पावरकॉम की गाइडलाइन के अनुसार जहां पर टावर लगाया जाता है, वहां पर ज्यादा चौड़ी सड़क की जरूरत होती है, जोकि पुराने टावर के पास ही है। महकमे ने पुराने टावर को हटाकर नया टावर 15 मीटर आगे लगाया जा रहा है। इसकी ऊंचाई भी 6 मीटर पुराने टावर से ऊंची की जा रहा है। मोहल्ले के लोगों ने प्रशासन-पावरकॉम से मांग की कि जहां टावर पास है, वहां पर जल्द लगाया जाए ताकि इलाके का माहौल को खराब न हो।

इस मौके पर बलदेव अरोड़ा, राम चंदर, गुलशन कुमार, अमरजीत सिंह, मनोज सहोता, हनी भारद्वाज, सुमित जायसवाल, दीपक कुमार, ललित मौर्य, कुबेर माथुर, राजकुमार, मनोहर लाल, अनिल श्रीवास्तव, संतोष रानी, कमल, सुमन कक्कड़, किरणा, उर्मिला शर्मा, सीमा रानी, गायत्री भी मौजूद रहे।

वहीं, एक्सईएन हरप्रीत संधू ने बताया कि टावर लगवाने लिए किए निगम ने जगह देनी है, जो डिजाइन महकमे ने टावर को लेकर तैयार किया है। वह सबकुछ देखते हुए ही किया गया है। कुछ लोग धक्के से दूसरी जगह टावर लगवाने के लिए दबाव बना रहे हैं। जिन लोगों ने पहले पुतले फूंके थे, उनकी बताई जगह पर टावल लगाने से रास्ता ही ब्लॉक हो जाएगा, जोकि लोगों के हित से परे है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें