लुधियाना में कॉलोनाइजरों का विरोध प्रदर्शन:तहसील कार्यालयों के बाहर लगे पक्के मोर्चे, बोले- कल सड़कों पर उतरेंगे

लुधियाना4 महीने पहले
तहसील के बाहर धरना लगा कर बैठे कलोनाइजर।

पंजाब के शहर लुधियाना में सोमवार को सभी तहसील दफ्तरों के बाहर कॉलोनाइजरों ने धरना लगाया। बताया जा रहा है कि कलोनाइजरों ने तहसील दफ्तर में टेंट लगाकर पक्का मोर्चा लगा दिया। कॉलोनाइजरों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। कॉलोनाइजरों ने कहा कि बिना NOC के रजिस्ट्री न होने के चलते वह परेशान है। सरकार ने यदि इस मामले में कोई फैसला न लिया तो उनका धरना लगातार इसी तरह जारी रहेगा।

लुधियाना कॉलोनाइजरों के प्रधान गुरविंदर सिंह लांबा ने कहा कि 15 अगस्त तक सरकार ने लालीपॉप दिया है कि वह अभी व्यस्त है। इस वजह से वह अभी कॉलोनाइजरों से बैठक नहीं कर सकते। पंजाब के लोग बदलाव चाहते थे, लेकिन सरकार दिल्ली से चल रही है पंजाब के मुख्यमंत्री लोगों से दूर हो रहे है।

उन्होंने कहा कि भगवंत सरकार के खिलाफ आज कॉलोनाइजरों में रोष है। मान सरकार ने अभी तक कॉलोनाइजरों के हक में कोई फैसला नहीं किया। उन्होंने कहा कि सरकार आम आदमी पार्टी से खास आदमी पार्टी बन गई है।

यदि NOC के मामले में कोई फैसला सरकार ने ना लिया संघर्ष तेज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार से कई बार समय मांगा है कि मुख्यमंत्री से मुलाकात करवाई जाए लेकिन उनकी सुनवाई कही नहीं हो रही। सरकार के खिलाफ आने वाले दिनों में संघर्ष तेज किया जाएगा। आज धरने तहसील के बाहर लगे है आने वाले दिनों में धरने सड़कों पर लगेंगे। जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होती तहसीलों में रजिस्ट्री आदि का काम शुरू होने नहीं दिया जाएगा।