• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Divya Dutta Arrived To Attend FICCI Ladies Organization's Program, I Miss The Love I Got By Coming To Hemtown In Mumbai

कार्यक्रम में शिरकत:फिक्की लेडीज ऑर्गेनाइजेशन केे कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची दिव्या दत्ता, हाेमटाउन आकर मिले प्यार को मुंबई जाकर करती हूं मिस

लुधियाना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जब भी होमटाउन लुधियाना आती हैं तो हर बार बहुत प्यार मिलता है

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दमदार अदाकारी के बलबूते अलग पहचान बनाने वाली दिव्या दत्ता सोमवार को फिक्की लेडीज ऑर्गेनाइजेशन की तरफ से लुधियाना में करवाए कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचीं। हर बार की तरह इस बार भी होम टाउन लुधियाना आना खास अहसास था। इस दौरान अदाकारा दिव्या दत्ता ने स्कूल-कॉलेज और पसंदीदा टिक्की वाले की यादों को सांझा किया।

अपनी किताब द स्टार्स इन माई स्काई को लेकर भी चर्चा की

दिव्या ने कहा कि लुधियाना शहर में मेरी जड़े हैं। उनके दोस्त और टीचर्स से खास लगाव है तो उनको जरूर मिलती हैं, लेकिन इस कार्यक्रम में उनको अपने सामने बैठा देख बहुत खुशी हो रही है। जब भी होमटाउन लुधियाना आती हैं तो हर बार बहुत प्यार मिलता है। फिर इस प्यार को मुंबई जाकर बहुत मिस करती हैं। दिव्या ने दूसरी किताब द स्टार्स इन माई स्काई को लेकर भी चर्चा की, जोकि उनकी बॉलीवुड यात्रा पर आधारित है। इस किताब में उन शख्सियतों का जिक्र है, जिन्होंने इस जर्नी में दिव्या का सहयोग किया।

बचपन से ही एक्टिंग की शौकीन रही और जीसीजी में पढ़ने के दौरान पहली बार एक्टिंग करने का मौका मिला। नेहा गुप्ता, पल्लवी पाहवा, पूजा चोपड़ा और चारुल चौधरी ने दिव्या से पूछे सवाल पूछे। जब दिव्या से एफएलओ मेंबर्स सवाल पूछ रहे थे तो प्रिंसिपल और प्रोफेसर से दिव्या बोलीं, मैम आप नहीं कोई सवाल पूछेंगी तो वे बोलीं अपनी स्टूडेंट को इस उपलब्धि के साथ मंच पर देखना उनके लिए किसी नोबेल प्राइज मिलने जैसा ही है। वहीं, कृषि कानूनों के रद्द होने पर और धरना समापन पर किसानों की घर वापसी पर खुशी जताई। हरनाज संधू के मिस यूनिवर्स बनने पर दिव्या ने खुशी जाहिर की।

खबरें और भी हैं...