पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात की कोशिश:ज्यूलर के घर लूटने के लिए घुसे कुत्ते ने लुटेरों को काटा तो भागे

लुधियाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 15 दिन पहले पीओपी करके गए मजदूर ने की वारदात की कोशिश
  • लोगों ने पकड़ने की कोशिश की तो दी मारने की धमकी

शिमलापुरी में चिमनी रोड पर ज्यूलर के घर घुसे लुटेरों ने लूट की कोशिश की, लेकिन कुत्ता पीछे पड़ने की वजह से भाग निकले। लोगों ने लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की, मगर आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए। सूचना मिलते ही शिमलापुरी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मुआयना किया और निकल गए। पीड़ित पक्ष 10 दिन तक थाने के चक्कर काटते रहे, फिर एसीपी को शिकायत के बाद कार्रवाई हुई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी सचिन और चार अज्ञात के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है।

सुखदेव सिंह ने बताया कि उनका हैरी ज्यूलर्स के नाम से दुकान है। वो 6 सिंतबर को दुकान पर थे। इस दौरान उनकी पत्नी रेणु वर्मा घर पर थी। इस दौरान एक शख्स ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया, जिसने कहा कि वो पाइप ठीक करने के लिए आया है। उसने जैसे ही दरवाजा खोला तो दो लुटेरे अंदर घुस आए। उन्होंने रेणु की गर्दन पर चाकू लगा दिया। इतने में घर में रखा पालतू कुत्ता भौंकने लगा और उसने एक लुटेरे को दबोच लिया। लुटेरे ने दात से कुत्ते पर वार कर दिया, जिससे वो घायल हो गया। इसके बाद वो दोनों भाग गए, तभी रेणु भी चिल्लाने लगी, जिसे सुनकर लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की, मगर वो भाग निकले।

मास्क उतरा होने पर फुटेज से पहचान

पीड़ित पक्ष ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाली। इसमें एक लुटेरे के चेहरे से मास्क उतरा हुआ नजर आया। जब उन्होंने गौर से देखा तो पता चला कि 15 दिन पहले जो पीओपी करने वाला उनके घर पर काम कर रहा था वो वही सचिन था। इसके बाद उस पर और उसके साथियों पर एफआईआर करवाई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें