तरनतारन से नशा खरीदकर लाता था:होटलों से ऑपरेट करता था ड्रग सप्लाई, आरोपी से 132 ग्राम हेरोइन बरामद

लुधियाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तलाशी में आरोपी से 132 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। - Dainik Bhaskar
तलाशी में आरोपी से 132 ग्राम हेरोइन बरामद की गई।

होटलों में रूम लेकर ड्रग सप्लाई का धंधा ऑपरेट करने वाले एक तस्कर को पुलिस ने काबू किया है। पुलिस ने आरोपी से 132 ग्राम हेरोइन व एक बाइक बरामद की है। थाना एसटीएफ मोहाली की पुलिस ने ग्रीन पार्क के जतिंदर कुमार उर्फ बंटी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। एसटीएफ के एएसआई जगतार सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी होटल में से निकलकर नशा तस्करी करने के लिए जा रहा है। सूचना पर जवाहर नगर कैंप इलाके में रेड करके आरोपी को काबू कर तलाशी ली। तलाशी में आरोपी से 132 ग्राम हेरोइन बरामद की गई।

पुलिस के अनुसार आरोपी कोई काम न करने के चलते फ्री रहता था। वह खुद हेरोइन का नशा करने का आदी है। अपने नशे की पूर्ति के लिए वह तस्करी करने लग गया। आरोपी होटल में रूम लेकर ड्रग्स सप्लाई का धंधा करता था। वह अलग अलग होटलों में रूम लेकर रहता था। ताकि, उसे कोई पकड़ न सके। वीरवार को भी उसने जवाहर नगर कैंप में स्टार होटल में रूम लिया था। होटलों में वह नशा खरीदने व आगे सप्लाई करने की डील फाइनल करता था। आरोपी पिछले एक साल से तस्करी कर रहा है। वह तरनतारन से सस्ते भाव पर नशा खरीदकर लाता था।

1.20 किलो हेरोइन मामले में तरनतारन से वापस लौटी टीम

एसटीएफ ने कुछ दिन पहले गोइंदवाल स्थित गांव दिलावरपुर के पास 1.20 किलो हेरोइन के साथ शिअद महिला विंग सदस्य जसविंदर कौर जस्सी समेत पांच लोगों को काबू किया था। एसटीएफ की एक टीम ने आरोपियों के साथियों की तलाश में तरनतारन जाकर जांच की। लेकिन, पुलिस को वहां कुछ हाथ नहीं लग सका। जिसके चलते वीरवार को टीम वापस आ गई। सब इंस्पेक्टर जसपाल सिंह के अनुसार तरनतारन में कई लोगों से पूछताछ की गई। जबकि अन्य स्थानों पर चेकिंग की। मगर, कुछ पता नहीं चल सका।

खबरें और भी हैं...