नशे में धुत बेटे ने की मां की हत्या:पिता और पुत्र अक्सर पीटते से महिला को, वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार

लुधियानाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
महिला की हत्या के बाद विलाप करते हुए परिजन। - Dainik Bhaskar
महिला की हत्या के बाद विलाप करते हुए परिजन।

खन्ना के नजदीक गांव पूनिया में शराब के नशे में धुत बेटे ने अपनी मां की लाठियों से पीटकर निर्मम हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गांव के लोगों का आरोप है कि पिता और पुत्र दोनों शराब के नशे में हर दिन महिला के साथ मारपीट करते थे।

पुलिस के अनुसार भिंदर कौर (62) का शव सुबह गांव में ही उसके घर के बाहर सड़क पर मिला। गांव के लोगों का कहना है कि भिंदर कौर का पति राम सिंह और उसका बेटा जगजीवन शराब के आदि हैं। जगजीवन अपनी मां और पत्नी के साथ अक्सर मारपीट करता था। इस कारण उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर जा चुकी है। सोमवार सुबह जगजीवन ने शराब के नशे में अपनी मां के साथ मारपीट की। इसके बाद वह घर से बाहर आकर गिर गई। गांव के लोगों के अनुसार इसके बाद आरोपी मौके से भाग गया। उसका पिता घर के भीतर ही शराब के नशे में धुत पड़ा था।

घर के आगे से गुजर रहे एक व्यक्ति ने महिला को गिरे देखा तो तो उसने इसकी सूचना थाना समराला पुलिस को दी। इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह मौके पर पुलिस टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। उसके शरीर पर कई अंदरूनी चोटें थीं। इंस्पेक्टर के अनुसार महिला के छोटे बेटे दलवीर की शिकायत पर जगजीवन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

खबरें और भी हैं...