नए विवाद में फंसे पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू:सिंघु बॉर्डर पर लाइव वीडियो के दौरान बुजुर्ग ने बोल दिए जातिसूचक शब्द, CM चन्नी से जोड़कर देखा जा रहा कमेंट

लुधियानाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

किसान आंदोलन से सुर्खियों में आए पंजाबी फिल्म एक्टर व समाज सेवी दीप सिद्धू के साथ नया विवाद जुड़ गया है। यह विवाद उनके एक लाइव वीडियो के दौरान उनके साथ मौजूद एक बुजुर्ग द्वारा जाति सूचक शब्द बोलने से हुआ है। मामला इसलिए भी गर्मा रहा है, क्योंकि इसे प्रदेश के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल दीप सिद्धू रात के समय सिंघु बॉर्डर पहुंचे और वहां पर लाइव होकर किसानों के साथ बात कर रहे थे।

इसी दौरान एक बुजुर्ग ने दीप को नसीहत देते हुए कहा कि उसे 26 जनवरी को लाल किले की तरफ नहीं जाना चाहिए था। बुजुर्ग ने दीप सिद्धू को कहा कि उन्हें एक पार्टी बनानी चाहिए, लक्खा सिधाना से दूरियां कम कर लेनी चाहिए, तभी इन ''जाति सूचक शब्द'' से निजात मिलेगी। उसकी इस वीडियो के बाद लगातार नेगेटिव कमेंट आने लगे और इसे ट्रोल किया जाने लगा, जिसके बाद एक्टर ने इसे डिलीट कर दिया है। इस पूरे मामले को प्रदेश के मुख्यमंत्री चन्नी से जोड़कर देखा जा रहा है।

दीप सिद्धू ने मांगी माफी, बोले- किसी का दिल दुखाना मकसद नहीं
दीप सिद्धू ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर कहा है कि यह सब कुछ अचानक हुआ है। बुजुर्ग से बात करते हुए उसकी तरफ से गलत शब्द बोल दिए गए हैं, जबकि उन्हें रोकने का प्रयास भी किया गया था। मगर फिर भी अगर किसी का दिल दुखा है तो वह इसके लिए माफी चाहते हैं। उनका मकसद किसी का दिल दुखाना नहीं था और वह नहीं चाहते थे कि इस तरह हो।

पहले भी विवादों में रहे हैं दीप सिद्धू
इससे पहले भी एक्टर दीप सिद्धू विवादों में रहे हैं। 26 जनवरी को किसान संघर्ष के दौरान दिल्ली में किए जा रहे रोष मार्च के दौरान बड़ी संख्या में किसान लाल किले में पहुंच गए थे। जिसमें दीप सिद्धू भी मौजूद थे। इसी को लेकर दिल्ली पुलिस ने उन्हें मुख्य साजिशकर्ता के तौर पर गिरफ्तार किया हुआ है। इस नए घटनाक्रम के बाद दिल्ली मोर्चा में बैठे किसानों पर जातिवाद को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

खबरें और भी हैं...