• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Entered The Shop To Rob, Attacked The Shopkeeper With A Pistol, While Running Away, The Robbers Left The Bike And Pistol On The Spot

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई वारदात:लूट करने दुकान में घुसे, दुकानदार पर पिस्तौल से किया वार, भागते समय लुटेरों की बाइक और पिस्तौल मौके पर छूटी

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खन्ना से कुछ दुरी पर के समराला रोड पर स्थित करियाना की दुकान में लूट की नीयत से तीन लुटेरे घुस गए। अंदर घुसते ही लुटेरोें ने दुकानदार के सिर पर पिस्तौल तान दिया। लुटेरों ने पिस्तौल से दुकानदार पर वार भी किया लेकिन दुकानदार की मुश्तैदी से लुटेरे भाग गए।

वारदात के दौरान दुकानदार के सिर पर जरूर चोट आई है, लेकिन भागते समय लुटेरे अपना पिस्तैल और बाइक वहीं छोड़ गए हैं। लूट की वारदात की कोशिश सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। दुकानदार रतन चंद ने बताया कि सुबह दुकान खोलने के कुछ समय बाद एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग उनकी दुकान पर आए, एक बाहर बाइक के पास खड़ा रहा जबकि दो अंदर आ गए। आते ही दोनोे ने उसके सिर पर पिस्तौल तान दी। लेकिन जब तक लुटेरे अपनी वारदात को अंजाम दे पाते रतन चंद ने लुटेरों को भगाया।

पीड़ित ने लुटेरों का किया पीछा,पर भागने में हुए कामयाब
वह लुटेरों के पीछे भी भागे लेकिन गुथमगुथी में लुटेरे भागने में तो कामयाब रहे लेकिन उनकी बाइक व पिस्तौल वहीं रह गई। पुलिस को सूचना देने पर पुलिस टीम ने मौके से सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुूरू कर दी है।एसएचअो सरबजीत सिंह ने कहा कि दुकानदार के बयानोें पर तीन पर केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...