चन्नी ने केजरीवाल से छीना एक और मुद्दा:CM दिल्ली से पहले ही ऑटो चालकों से मिलने पहुंचे, साथ चाय पी और किए कई ऐलान

लुधियानाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना में ऑटो संचालकों से बात करते CM चन्नी और वित्त मंत्री मनप्रीत बादल। - Dainik Bhaskar
लुधियाना में ऑटो संचालकों से बात करते CM चन्नी और वित्त मंत्री मनप्रीत बादल।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आम आदमी पार्टी (AAP) के संरक्षक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से एक और मुद्दा छीन लिया। केजरीवाल अपने पंजाब के एक दिवसीय दौरे के दौरान लुधियाना में ऑटो और टैक्सी संचालकों से मिलने पहुंच रहे थे। इससे पहले ही मुख्यमंत्री चन्नी स्टैंड पर ऑटो संचालकों के पास पहुंच गए। CM चन्नी ने उनके साथ बैठकर चाय पी, उनकी मांगें सुनीं और मौके पर ही निदान करवाया।

मुख्यमंत्री ने ऐलान किया कि वाहनों के लिए जल्द ही नए रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट जारी किए जाएंगे। ऑटो संचालकों के सभी तरह के चालान भी माफ कर दिए जाएंगे। संचालक अपने ऑटो पर सर्टिफिकेट लगाकर घूमेंगे तो कोई पुलिस वाला भी उन्हें तंग नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि रेहड़ी संचालकों से लिए जाने वाले पैसे भी पुलिसवालों के बंद करवाएंगे। इससे आम ऑटो संचालकों और रेहड़ी संचालकों को राहत मिलेगी।

स्टैंड पर ऑटो संचालकों को संबोधित करते CM चरणजीत चन्नी ।
स्टैंड पर ऑटो संचालकों को संबोधित करते CM चरणजीत चन्नी ।

अनाज मंडी में जाते समय रुका CM का काफिला

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी (PAU) से गिल रोड़ पर स्थित अनाज मंडी की ओर जा रहे थे। जाते समय रास्ते में रुके और सीधे ऑटो स्टैंड पर चले गए। वहां बेंच पर बैठ मुख्यमंत्री ने रेहड़ी संचालकों की बात सुनी। ऑटो संचालकों ने उन्हें चाय और बिस्कुट पेश किए। वहीं बेंच पर खड़े होकर चन्नी ने ऑटो चालकों को संबोधित किया। CM ने ऐलान किया कि अब उन्हें पूरे पंजाब में कोई परेशान नहीं करेगा।

ऑटो संचालकों से बातचीत करते CM चन्नी और नवजोत सिद्धू।
ऑटो संचालकों से बातचीत करते CM चन्नी और नवजोत सिद्धू।

केजरीवाल ने देर शाम रखी मीटिंग

अरविंद केजरीवाल सोमवार को पंजाब दौरे पर हैं, उन्होंने पहले मोगा में महिलाओं के लिए तीसरी गारंटी का ऐलान किया। इसके बाद वह देर शाम लुधियाना पहुंचे और ऑटो संचालकों से बैठक भी की। केजरीवाल ने ऑटो व टैक्सी संचालकों के साथ बैठक में कई एलान भी किए।

खबरें और भी हैं...