पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ताजपुर रोड पर आगजनी:शाॅर्ट सर्किट से कंबल फैक्ट्री में आग, 40 टेंडरों ने 5 घंटे में पाया काबू, माल खाक

लुधियाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फैक्ट्री में रखा हुआ था लाॅकडाउन से पहले और बाद में खरीदा हुआ माल

ताजपुर रोड इलाके में एक कंबल फैक्ट्री में शाॅर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। फैक्ट्री में सो रहे मजदूरों ने इसकी सूचना मालिक और फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही फायर कर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया, लेकिन फैक्ट्री का माल जलकर खाक हो गया।

फैक्ट्री मालिक मनीष चोपड़ा ने बताया कि उनकी साक्षी नाम से कंबल फैक्ट्री है। मंगलवार को काम खत्म होने के बाद वो घर चले गए थे। इस दौरान चार-पांच मजदूर फैक्ट्री में रोज की तरह सो रहे थे। रात करीब सवा 2 बजे जब वो मजदूर छत पर वॉशरूम में जाने लगा तो देखा कि पहली मंजिल पर आग लगी हुई थी। उसके देखते ही देखते आग भड़क गई।

उसने तुंरत मालिक को फोन किया, तब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी पहुंचने लगी। हालात ये हो गए सभी स्टेशनों से गाड़ियां बुलानी पड़ी। उक्त गाड़ियों ने 40 बार पानी भर-भर कर आग पर डाला और उसे कंट्रोल किया। सुबह करीब साढ़े 6 बजे आग पर काबू पाया। मनीश ने बताया कि लाॅकडाउन से पहले और बाद में उन्होंने माल खरीदा करोड़ों का माल जल गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें