पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बड़ा हादसा:शाॅर्ट-सर्किट से घर में लगी आग, चार लाख कैश और सामान जला

श्री माछीवाड़ा साहिब25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आग की घटना पर करीब 2 घंटे की मुशक्कत के बाद काबू डाला गया। - Dainik Bhaskar
आग की घटना पर करीब 2 घंटे की मुशक्कत के बाद काबू डाला गया।
  • चरन कंवल चौक से रोपड़ रोड के पास हादसा, दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

चरन कंवल चौक से रोपड़ रोड को जाती सड़क पर स्थित करियाना दुकानदार भजन सिंह निवासी धनूंर के घर को बीती रात अचानक आग लग गई। जिसमें पड़ी उसकी लाखों रुपए की नकदी और घरेलू समान जलकर राख हो गया। जानकारी के अनुसार भजन सिंह माछीवाड़ा चरन कंवल चौक निकट करियाने की दुकान करता है जिस ऊपर उसने अपने रहने के लिए रिहायश भी बनाई हुई है।

शनिवार और रविवार मुकम्मल लाकडाउन होने के कारण भजन सिंह दुकान बंद करके अपने गांव धनूंर चला गया। जहां वह कृषि भी संभालता है। लेकिन, शनिवार की रात अचानक तूफान चलने दौरान उसके दुकान पर बने घर में से आग की लपटें निकलनी शुरू हो गई। लोगों की तरफ से तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई और आग लगने की घटना सुन भजन सिंह भी अपने गांव धनूंर से माछीवाड़ा में आ गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों द्वारा बडी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया।

नहीं तो उसकी दुकान भी चपेट में आ सकती थी। भजन सिंह ने बताया कि उसके बेड बॉक्स में 4 लाख रुपए से अधिक नकदी व अन्य जरूरी दस्तावेज पड़े थे जो कि सभी जलकर राख हो गए। घर में पड़ा फर्नीचर और ओर घरेलू समान भी आग की भेंट चढ़ गया। भजन सिंह अनुसार उसके घर में 10 तोले करीब सोना पड़ा था। परंतु आग के बाद उसका भी कोई निशान नहीं मिल रहा। जबकि जले हुए समान में से पारिवारिक मैंबर उसकी तलाश कर रहे थे। आग की घटना पर करीब 2 घंटे की मुशक्कत के बाद काबू डाला गया।

खबरें और भी हैं...