पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Fire In The Kitchen Due To Leaking Gas Cylinder, Burnt To Ashes, Accident Occurred In A House In Model Town, People Around Themselves Found The Fire

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:गैस सिलेंडर लीक होने से रसोई में लगी आग, सामान जलकर राख, मॉडल टाउन में एक घर में हुआ हादसा, आसपास के लोगों ने खुद आग पर पाया काबू

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमलोह रोड सब्जी मंडी के पीछे स्थित मॉडल टाउन में एक घर में रखे रसोई गैस सिलेंडर से हुई लीकेज के चलते आग लग गई। जिसमें घर पर पड़ा सारा कीमती सामान जलकर राख हो गया। गणीमत रही कि जिस समय आग लगी, उस समय घर पर कोई नहीं था, जिससे जानी नुकसान से बचाव रहा। आसपास के लोगों ने हि मत दिखाते हुए दमकल विभाग के पहुंचने से पहले ही सिलेंडर को बाहर निकाल लिया और आग पर काबू पाया। घर की मालकिन विधवा जसवीर कौर ने बताया कि वह लोगों के घरों में काम काज करते हुए अपना तथा अपने परिवार का गुजारा चलाती है।

महिला ने बताया कि सुबह 9 बजे के करीब जब वह घरों में काम करने गई हुई थी तथा इस दौरान उसकी बेटियां सब्जी खरीदने सब्जी मंडी गई हुई थीं। तभी उसे सूचना मिली कि उसके घर पर आग लग गई है जिसपर जब वह मौके पर पहुंची तो देखा कि आसपास के लोग खुद ही आग पर काबू पा रहे हैं।

महिला जसवीर कौर के अनुसार आग से उसके घर पर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया, जिसमें कुछ समय पहले किश्तों पर लिया नया फ्रिज भी शामिल है। इसके साथ साथ आग से इन्वर्टर बैटरी, आर.ओ, कपड़ों सहित उसके घर भी राख हो गया। आग लगने की सूचना देने पर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों तथा गैस एजेंसी कर्मियों ने इस बात की पुष्टि की कि आग गैस के रिसाव के चलते लगी थी। वूर्व पार्षद सुधीर सोनू ने मौके पर पहुंचते हुए पीडि़त परिवार को हौसला देते हुए उनकी हर संभव सहायता करने का भी आश्वासन भी दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें