पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:एक माह से बिजली कट से तंग व्यक्ति ने दिया धरना

लुधियाना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले एक माह से रात को बिजली की समस्या से परेशान गांव थरीक के इलाका निवासी गगनदीप ने बिजली दफ्तर अगर नगर के बाहर देर रात धरना दिया। सोशल मीडिया गगनदीप ने बताया कि पिछले एक महीने से अमन नगर फीडर बंद होने से रात को बिजली बंद हो जाती है और सुबह आती है। इस संबंधी वह अग्र नगर बिजली दफ्तर में कई बार कंप्लेंट भी करवा चुके हैं।

इस बारे में कोई भी स्पष्ट तौर पर जवाब देने को तैयार नहीं और कोई हल भी नहीं किया। जिस कारण मजबूरन उन्हें धरना लगाना पड़ा। मौके पर एक्सईन व चीफ इंजीनियर को फोन कर कहा कि जब तक उनके एरिए में लाइट नहीं आती वह धरने पर बैठेंगे। दस मिनट बाद ही बिजली आ गई। उन्होंने यह भी आरोप लगाते हुए कहा कि राजगुरु नगर और अमन पार्क क्यों नहीं बंद की गई। क्योंकि वहां पर इनके अफसर रहते हैं। इसलिए उनकी बिजली बंद नहीं होती। एक्सईन परमिंदर सिंह ने बताया कि धरने पर बैठे लोगों की ओर से जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह गलत है। बिजली जाने के कुछ समय बाद ही उनके इलाके में बिजली आ गई थी।

संदिग्ध हालातों में प्लंबर ने लगाया फंदा, मौत

कूमकलां इलाके में एक शख्स ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों को पता चला तो उन्होंने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची टीम ने मृतक लखबीर सिंह (40) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रख दिया। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। जांच अधिकारी एएसआई रघुवीर सिंह ने बताया कि लखबीर पेशे से प्लंबर था। उसके दो बेटा-बेटी है। करीब तीन महीने पहले उसके घर बेटी ने जन्म लिया ता। जिसके बाद उसकी पत्नी मायके चली गई थी। रविवार की रात लखबीर ने अपने घर में ही गाडर के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार को जब पड़ोसी उसे मिलने के लिए आए तो देखा कि उसकी मौत हो चुकी थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें