पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:नशा तस्करी, चोरी समेत अन्य मामलों में 16 भगोड़ों पर पर्चा

लुधियाना18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नशा तस्करी, चोरी, धोखाधड़ी समेत अन्य मामलों में भगोड़ों पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पहले मामले में थाना डाबा की पुलिस ने गगन नगर के दीपक कुमार, दूसरे मामले में जनता नगर के हरविंदर सिंह, तीसरे मामले में राहों रोड के वरुणदीप सिंह, चौथे मामले में यूपी के कपिल कुमार, थाना शिमलापुरी ने ढंडारी कलां के राजेश कुमार, सुभाष नगर के प्रवेश पुदार, शिमलापुरी के यशपाल सिंह, शिमलापुरी के संदीप सिंह, शिमलापुरी के राम रत्न सिंह, गांव भैणी गुजरा के सुखदेव सिंह, थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस ने किशोर नगर के जसवीर सिंह, थाना मेहरबान के गांव रोड़ के हरबंस सिंह, बावा कॉलोनी के विशाल, कर्मसर कॉलोनी के सिमरनजीत सिंह, पुनीत नगर के पुनीत कुमार और थाना मोती नगर ने मेहरबान के अमरपाल गौतम के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पहले मामले में हेड कांस्टेबल जसपिंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी दीपक कुमार पर थाना डाबा में 2010 में चोरी के आरोप में मामला दर्ज हुआ था। जबकि दोबारा पेश न होने पर उसे अदालत द्वारा 2015 में भगोड़ा करार दिया गया। लेकिन फिर भी आरोपी के पेश न होने के चलते उस पर कार्रवाई की गई है। वहीं आरोपी हरविंदर सिंह पर 2012 में वाहन चोरी कर बेचने, वरुणदीप पर 2015 में मारपीट और चोरी, कपिल पर 2018 में चोरी,

राजेश पर 2014 में नशा तस्करी, प्रवेश पुदार पर 2015 में नशा तस्करी, यशपाल पर 2014 में चोरी का सामान खरीदने, संदीप पर 2014 में शराब तस्करी, राम रत्न पर 2015 में नशा तस्करी, सुखदेव सिंह पर 2015 में नशा तस्करी, जसवीर पर 2009 आत्महत्या को मजबूर करने, हरबंस पर 2010 में धोखाधड़ी, विशाल पर 2017 में शराब तस्करी, सिमरनजीत पर धोखाधड़ी व पुनीत पर नाबालिगा को बहला फुसलाकर ले जाने और अमरपाल गौतम पर 2016 में नशा तस्करी के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। लेकिन सभी आरोपी जमानत पर रिहा होने के बाद दोबारा पेश नहीं हुए। जिसके चलते पुलिस द्वारा उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...