पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:बाल सुधार घर में हत्या के आरोपी को मोबाइल देने आया दोस्त गिरफ्तार

लुधियाना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कैदी ने फोन कर मंगाया सामान, जगह भी बताई

शिमलापुरी स्थित बाल सुधार में हत्यारोपी को सामान देने आए उसके दोस्त ने मोबाइल, तंबाकू की पुड़िया और बीड़ी के बंडल लिफाफे में डालकर अंदर फेंक दिया। मगर जेल ने उसे भागते हुए मौके पर ही काबू कर लिया। आरोपी के पास से मोबाइल और बीड़ी का बंडल बरामद हुआ है।

थाना शिमलापुरी की पुलिस ने सुपरिंटेंडेंट कर्म सिंह की शिकायत पर जालंधर बाईपास के सनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  एएसआई अजमेर सिंह ने बताया कि रुशपिंदर सिंह उर्फ आकाश उर्फ गांधी कैदी है। वह पिछले काफी समय से बाल सुधार घर में बंद है। उसके खिलाफ थाना हठूर पुलिस ने हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया था। 

जबकि उक्त आरोपी सनी के खिलाफ पहले चोरी का मामला दर्ज हुआ था। जिसके बाद कुछ महीने पहले बाल सुधार घर में बंद रहा। लेकिन कुछ समय पहले ही वह जमानत पर रिहा हो गया।

जांच अफसर अनुसार आरोपी सनी सुधार घर की दीवार के पास आया और उसने एक मोबाइल, तंबाकू की दो पुड़िया व बीड़ी के दो बंडल लिफाफे में बांधकर अंदर फेंक दिए। इसी दौरान दीवार के साथ जेल के मुलाजिम गश्त कर रहे थे। उन्होंने आरोपी को अंदर सामान फेंकते देख लिया और पकड़ लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें