पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुधियाना:गुलेल गैंग का फेसबुक पर कबूलनामा निशानदेही पर तीसरा सदस्य भी गिरफ्तार, आरोपी से पांच लैपटाॅप, बैग और हार्ड डिस्क बरामद

लुधियाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तीन दिन पहले पक्खोवाल रोड पर मार्केटिंग एजेंट की गाड़ी का शीशा तोड़कर बैग चुराने वाले दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद तीसरे को भी पुलिस ने काबू कर लिया। इसके बाद उनसे पुलिस ने अपने फेसबुक पेज से लाइव वारदात करने का तरीका पता करवाया। फिलहाल तीनों आरोपियों से 5 लैपटाॅप और बाकी का सामान बरामद किया है। जॉइंट कमिश्नर भागीरथ मीना और एडीसीपी समीर वर्मा के मुताबिक दो दिन पहले पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर सामान चोरी करने वाले आरोपी गगनदीप सिंह और अमरिंदर सिंह को गिरफ्तार किया था। जिन्होंने कबूला था कि उनका तीसरा साथी धरमिंदर है।

उन्होंने एक साथ मिलकर कई वारदातें की हैं। उनकी निशानदेही पर थाना डिविजन 5 की पुलिस ने तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर सामान बरामद कर लिया। आरोपियों ने पूछताछ करते हुए आरोपियों से सीन री-क्रिएट करवाया। जिसमें उन्होंने बताया कि वो कैसे गुलेल से शीशा तोड़ते थे और फिर सामान चुराकर ले जाते थे। उक्त सारे सीन को पुलिस ने लुधियाना पुलिस के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर लाइव कर दिया।

पांच महीने पहले जेल से आया था मुख्यारोपी
आरोपियों से पूछताछ शुरू की तो मुख्यारोपी गगन ने बताया कि उसके खिलाफ पहले 3 पर्चे दर्ज हैं। वो 28 मार्च को जेल से बाहर आया था। धरमिंदर पर एक पर्चा दर्ज है, जबकि अमरिंदर फ्रैशर है। तीनों एक ही इलाके के रहने वाले हैं और चोरी की एक्टिवा पर ही उन्होंने वारदातें करनी शुरू की थी। उन्होंेने 30-30 रुपए में गुलेल ली थी और वारदात में वहीं उनके लिए मददगार साबित होता था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें