केजरीवाल के पंजाब दौरे पर हरसिमरत बादल का तंज:कहा- खुद के चुटकलों पर हंसने वाले बाजीगर हैं दिल्ली के CM; अब पंजाबियों का मनोरंजन करेंगे

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरसिमरत कौर बादल। - Dainik Bhaskar
हरसिमरत कौर बादल।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को 2 दिन के दौरे पर पंजाब आ रहे हैं। इस बीच उनके इस दौरे को लेकर स्थानीय नेताओं ने निशाना साधना शुरू कर दिया है। पूर्व कैबिनेट मंत्री और शिअद नेता हरसिमरत कौर बादल ने तंज भरा ट्वीट करते हुए लिखा कि अरविंद केजरीवाल पंजाबियों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। अरविंद केजरीवाल वह बाजीगर हैं जो खुद के चुटकले पर ही हंसते हैं और दिनभर मुस्कुराते हैं। हरसिमरत बादल ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पंजाबी केजरीवाल के झूठ पर विश्वास नहीं करेंगे।

हरसिमरत ने कहा कि केजरीवाल की तरफ से दिल्ली निवासियों को तो 300 यूनिट बिजली माफ नहीं की गई। वह आधिकारिक तौर पर पंजाब पावर प्लांट को बंद कर उनके कोयले को दिल्ली भेजने की मांग कर रहे हैं। लोगों के लिए बिजली खरीदने के लिए सरकार के पास पैसे नहीं हैं, फिर भी अरविंद केजरीवाल फ्री बिजली का वादा करेंगे।

हरसिमरत कौर बादल की तरफ से किया गया ट्वीट
हरसिमरत कौर बादल की तरफ से किया गया ट्वीट

केजरीवाल के वीडियो मैसेज के बाद किया ट्वीट
अरविंद केजरीवाल की तरफ से अपने पंजाब दौरे से पहले वीडियो मैसेज सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपलो किया गया। इसमें उनकी ओर से दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण को बिना किसी राज्य का नाम लिए बिना कहा है कि दिल्ली में पड़ोसी राज्य की वजह से प्रदूषण हो रहा है। सरकार किसानों की सहायता नहीं कर रही इस लिए उन्हें पराली जलानी पड़ रही है। उनका कहना है कि वह पड़ोसी राज्य की सरकारों को तो इस बारे में कह ही चुके हैं मगर दिल्ली निवासियों को खुद प्रदूषण कम करने के लिए प्रयास करने होंगे।

पंजाब दौरे से पहले वीडियो मैसेज के दौरान अरविंद केजरीवाल
पंजाब दौरे से पहले वीडियो मैसेज के दौरान अरविंद केजरीवाल

2 दिन के दौरे पर पंजाब आ रहे केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल दो दिन के दौरे पर पंजाब आ रहे हैं। वह आज शाम जालंधर के देवी तालाब मंदिर में नत्मस्तक होंगे और इसके बाद गुरदासपुर जाएंगे। उनके पंजाब दौरे के बाद वह कांग्रेस और अकाली दल बादल के नेताओं के निशाने पर हैं।

खबरें और भी हैं...