पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रक्षक बना भक्षक:होली पर शराब पीने से रोका तो तार से पत्नी का गला घोंटकर की हत्या

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लक्ष्मी और आरोपी हरीश। - Dainik Bhaskar
लक्ष्मी और आरोपी हरीश।
  • सिविल सिटी के दुर्गा माता मंदिर के नजदीक वारदात

सिविल सिटी स्थित दुर्गा माता मंदिर के पास घर में शराब के नशे में पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर बच्चे को लेकर फरार हो गया। पड़ोसियों ने इसकी सूचना मां को दी और फिर पुलिस को। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका लक्ष्मी (22) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। वहीं, आरोपी पति हरिशचंद्र के खिलाफ पर्चा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की।

पुलिस को दिए बयानों में मृतका की मां क्रांति ने बताया कि दो साल पहले उनकी बेटी की लव मैरिज फैक्ट्री में सिलाई का काम करने वाले आरोपी हरीशचंद्र से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद दोनों में घरेलू विवाद रहने लगा था, क्योंकि आरोपी शराब पीने का आदी था और पत्नी उसे रोकती थी। लक्ष्मी ने 6 महीने पहले भी आरोपी के खिलाफ चौकी में शिकायत दी थी, लेकिन तब समझौता हो गया था। इस दौरान उनके घर एक बेटा हुआ था, जोकि अब एक साल का है।

एक साल के बेटे को लेकर भाग निकला, देर रात काबू

होली के दिन हरीश ने अपने दोस्तों को घर बुलाया था, जोकि दूसरे कमरे में बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान पत्नी ने उसे रोका। इसके बाद आरोपी ने दूसरे कमरे में ले जाकर उससे मारपीट की और चार्जर की तार से उसका गला घोंट दिया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। आरोपी ने अपने बेटे को उठाया और लेकर भाग गया।

तब तक पड़ोसियों ने मृतका की मां को बताया। उन्होंने मौके पर आकर पुलिस बुलाई। सूत्र बताते हैं कि देर रात पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया और बच्चा बरामद कर परिवार को सौंप दिया। जांच में ये भी पता चला कि वहीं घर किसी पुलिस मुलाजिम का है, जोकि किराए पर दिया है। चौकी इंचार्ज इकबाल सिंह ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें